VIDEO! फूलझड़ी हाथ में लेकर तेजस्वी प्रकाश ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर लोटपोट हुए फैंस
VIDEO! फूलझड़ी हाथ में लेकर तेजस्वी प्रकाश ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर लोटपोट हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का अवार्ड अपने नाम करने वालीं तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर तेजस्वी का नाम जमकर ख़बरों में रहता है। इसी बीच तेजस्वी का एक वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथ में फूलझड़ी लिए कुछ ऐसी हरकत करती दिखाई दे रही हैं, जिसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी। 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता करण कुंद्रा के साथ दिवाली का जश्न मनाती दिखाई दे रही है। इसके चलते वो दोनों ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में जहां तेजस्वी बेज कलर के हैवी शरारा सूट पहने नजर आ रही हैं, वहीं करण कुंद्रा व्हाइट कुर्ते पायजामे के साथ प्रिंटेड हाफ जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों इस के चलते हाथ में फूलझड़ी लिए दिवाली का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस के चलते तेजस्वी ऐसी हरकते करती दिखाई दे रही हैं, जिसे देख लोगों की हंसी छूट रही है। तेजस्वी के फेस एक्सप्रेशन और उनका डांस करने का अंदाज काफी फनी नजर आ रहा है। वहीं इस के चलते करण उन्हें संभालते दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं इस वीडियो के सामने आने के पश्चात प्रशंसक इसपर अलग-अलग रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं। कोई तेजस्वी के इन हरकतो को फनी बता रहा है, तो कोई ये भी बोलता दिखाई दे रहा है कि वो नशे में हैं। हालांकि बता दें कि तेजस्वी ये केवल फन के लिए ही कर रही हैं। फिलहाल उनका ये क्यूट वीडियो इस समय प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। बता दें कि करण और तेजस्वी की मुलाकात बिग बॉस के घऱ में हुई थी। वहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर आहिस्ता-आहिस्ता इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। पिछले बहुत समय से दोनों एक -दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं आए दिन दोनों की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। 

सलमान खान की फटकार के बाद ऐश्वर्या की अक्ल आई ठिकाने, पति सामने गिड़गिड़ाती हुई आई नजर

बिग बॉस के नए प्रोमो ने उड़ाए फैंस के होश, जानिए क्या है खास?

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने गुस्से में पार की हदें, अब बीच शो से हो जाएंगे बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -