ड्राइवर की लापरवाही के कारण पलटा ट्रक, 6 लोगों की हुई मौत

Mar 02 2021 09:58 AM
ड्राइवर की लापरवाही के कारण पलटा ट्रक, 6 लोगों की हुई मौत

कानपुर: कानपुर देहात जिले में दर्दनाक सड़क दुर्घटना का केस  सामने आया है. यहां हाई-वे पर एक तेज रफ्तार ट्राला (बड़ा ट्रक) बेकाबू होकर पलट गया. जिससे ट्राला में सवार 22 लोग उसके नीचे दब गए. वहीं इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही जान चली गई है.  16 मजदूरों को कड़ी मशक्कत के उपरांत किसी तरह निकाला जा सका. इनमें से 8 मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं. जिनमे से एक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

इटावा की ओर जा रहे थे सभी मजदूर: जंहा इस बात का पता चला है कि कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हाई-वे पर एक तेज रफ्तार ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे ट्राला में सवार 22 लोग उसके नीचे दब गए. इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई. वहीं, अन्य 16 मजदूरों को कड़ी मशक्कत के उपरांत निकाला जा सका. इनमें से आठ मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, अन्य 8 को मामूली चोटें आई हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के उपरांत उन्हें घर भेज दिया गया है. ट्राला में सवार महिला मजदूर श्यामा देवी ने  कहा कि, यह सभी मजदूर हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं, जो इटावा की ओर जा रहे थे, इन सभी को इटावा में कोयला छनाई का कार्य मिला वह सभी अपने काम के लिए हमीरपुर से निकले थे.

तेज गाने व गलत ढंग से चला रहा था ट्रक: महिला के अनुसार, ट्राला चालक तेज आवाज में गाने चला रहा था और गाड़ी गलत तरीके से चला रहा था, जिसके चलते ट्राला पलट गया. इस घटना  में मरने वालों में मासूम बच्चे भी मौजूद हैं. वहीं, घटना होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में हाई-वे से गुजर रहे वाहनों ने अपने वाहन रोककर लोगों को निकालना शुरू कर दिया है. साथ ही केस की सूचना भोगनीपुर कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही भोगनीपुर कोतवाल थाना फोर्स के साथ अवसर पर पहुंचे और आला अधिकारियों को भी घटना की सूचना दी. इस हादसे के जख्मियों को प्राथमिक उपचार के लिए पुखराया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया जहां से उन्हें कानपुर देहात के माती जिला हॉस्पिटल में रेफर किया जा चुका है.

इस बार ODI से इंग्लैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह को मिल सकता है आराम

परिवार के सदस्यों ने ही दिया चोरी की वारदात को अंजाम, जानिए क्या है पूरा मामला

आज सुप्रीम कोर्ट के जजों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, नहीं मिलेगा 'कोवाक्सिन' और 'कोविशिल्ड' में से चुनने का विकल्प