प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, सामने आई ऑडियो क्लिप
प्रद्युम्न मर्डर केस में बड़ा खुलासा, सामने आई ऑडियो क्लिप
Share:

गुरुग्राम : प्रद्युम्न मर्डर केस सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस केस में अब एक और नया खुलासा हुआ है. आरोपी कंडक्टर अशोक अौर आरोपी छात्र के रिश्तेदारों के बीच हुई बातचीत का अॉडियो वायरल हो रहा है. 

इन ऑडियो में आरोपी कंडक्टर अशोक कुमार के मामा और दूसरे आरोपी स्टूडेंट के रिश्तेदार के बीच बातचीत हो रही है. इसमें कंडक्टर अशोक कुमार के मामा ओ.पी. चोपड़ा 11वीं के छात्र के परिवार से कोई डील कर रहा है. चोपड़ा ने कह रहा हैं कि हम इस मामले को घुमा देंगे और सारा दोष स्कूल पर डाल देंगे. ऑडियो वायरल होने के बाद अशोक के मामा को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है. 

ओ.पी फोन पर आरोपी स्टूडेंट के रिश्तेदार से बात करते हुए कह रहे हैं कि मैं तुम्हें टेक्नीक बताऊंगा. मैनें तुम्हारा नंबर डिलीट कर दिया है, जो मैनें दुकान से लिया था. मीडिया मेरे पास आएगा. तुम यहां मत आना. जल्दबाजी में मामला खराब हो सकता है. ये केस तुम्हारे फेवर में रहेगा. हम लोग इस मामले को नया मोड़ दे देंगे और सारा दोष स्कूल पर डाल देंगे. ये स्कूल की ओर से किया है.

चोपड़ा ने आरोपी छात्र के रिश्तेदार को कहा कि अभी सीबीआई को अपनी जांच करने दो. उसे अभी अपने भांजे अशोक को छुड़वाना है. उसने कहा कि वकील साहब आरोपी छात्र के पिता से कहें कि वो परेशान न हों नहीं तो वो बच्चे को खो देंगे. उम्मीद मत छोड़िए. मामला सीबीआई का है अगर ये स्थानीय पुलिस का होता तो कब का निपट गया होता.

पद्मावती विवाद: उद्धव ठाकरे ने भंसाली से की बात

सड़क हादसे में पति, पत्नी और बच्चों की मौत

कुश्ती में मेरठ की पूजा ने साक्षी मलिक को दी कड़ी टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -