पद्मावती विवाद: उद्धव ठाकरे ने भंसाली से की बात
पद्मावती विवाद: उद्धव ठाकरे ने भंसाली से की बात
Share:

मुंबई. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पद्मावती फिल्म के विवाद को लेकर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से सोमवार को बात की. ठाकरे ने भंसाली से यह बात राजपूत समुदाय के कुछ शीर्ष नेताओं के साथ बैठक के दौरान की. राजपूत नेता इस मामले में उनसे हस्तक्षेप करने का अनुरोध करने आए थे.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बैठक के बाद कहा, हमने स्पष्ट कर दिया है कि कोई सौहार्द्रपूर्ण समाधान निकाला जाना चाहिए, जिससे समुदाय के हित को नुकसान न हो. यदि राजपूतों को किसी दृश्य से आपत्ति है तो भंसाली को उसे हटाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि राजपूत रानी पद्मावती न सिर्फ राजस्थान के लोगों के लिए गौरव की स्रोत हैं, बल्कि पूरे देश के हिंदुओं के लिए भी. राउत के अनुसार, राजपूत समुदाय के नेताओं ने ठाकरे को पद्मावती को लेकर देशभर में जारी विवाद के बारे में जानकारी दी और यह सुनिश्चित करने के लिए उनसे हस्तक्षेप का आग्रह किया कि फिल्म के जरिए समुदाय को किसी तरह का नुकसान नहीं होना चाहिए. 

दूसरी ओर पद्मावती के देशभर में हो रहे विरोध के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के परिवार को सुरक्षा दी जा सकती है. जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के गृह मंत्री ने डीजीपी को लिखा है कि वे दीपिका पादुकोण के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए. 

भंसाली ने कुछ मीडियाकर्मियों को फिल्म दिखाकर इस विवाद को समाप्त करने की कोशिश की है. हालांकि फिल्म को अभी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से मंजूरी नहीं मिली है. राजपूत समुदाय के नेता और भारतीय जनता पार्टी के विधायक राज पुरोहित ने मांग की है कि भंसाली समुदाय को पत्र लिखकर उनके लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखें. 

सड़क हादसे में पति, पत्नी और बच्चों की मौत

विजय माल्या को भारत में अपनी जान का खतरा

कुश्ती में मेरठ की पूजा ने साक्षी मलिक को दी कड़ी टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -