बुरी खबर! ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में स्टंट के दौरान हुआ खतरनाक हादसा, ये स्टार हुआ घायल
बुरी खबर! ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में स्टंट के दौरान हुआ खतरनाक हादसा, ये स्टार हुआ घायल
Share:

टेलीविज़न के मशहूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 के सेट से एक बुरी जानकारी सामने आई है। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के प्रतियोगी और अभिनेता वरुण सूद घायल हो गए, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। बता दें कि इस शो के भयंकर स्टंट्स की शूटिंग साउथ अफ्रीका के कैप टाउन में चल रही है। विशेषज्ञों की देखभाल में स्टंट्स किए जाते हैं, मगर फिर भी कोई न कोई घायल हो ही जाता है।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण सूद तीन से चार दिन पहले एक भयंकर स्टंट करते हुए घायल हुए थे। इस दुर्घटना के पश्चात् वरुण को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उनका अच्छे से उपचार हुआ। वरुण को हाथ में चोट लगी थी। सभी को लग रहा था कहीं फ्रेक्चर न हुआ हो, मगर हॉस्पिटल में भर्ती कराने के कुछ घंटों पश्चात् ही वह अच्छी महसूस कर रहे थे। वरुण को सुझाव दिए गए थे कि 2 से 3 दिन आराम करें, मगर वह उसी दिन सेट पर जा पहुंचे।

वहीं, इस दुर्घटना के पश्चात् शो के होस्ट तथा लोकप्रिय फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने यह सुनिश्चित किया कि ऐसी दुर्घटना फिर दोबारा न हो, जिससे किसी भी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को चोट न पहुंचे। आपको बता दें कि वरुण सूद, रोडीज तथा स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शोज का भाग रह चुके हैं। वरुण, खतरों के खिलाड़ी 11 के सेट से आए दिन तस्वीरें तथा वीडियो साझा करते रहते हैं, जिनमें वह अपने साथी प्रतियोगियों के साथ बहुत मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में वरुण सूद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट्स साझा कीं, जिसमें वह अपने स्टंट्स के लिए तैयारी करते हुए दिखाई दिए। 

करण मेहरा के बाद टीवी के इन मशहूर कपल की शादी में आई परेशानियां? अब अभिनेता ने दिया ये जवाब

क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के ये 2 स्टार चोरी के मामले में हुए गिरफ्तार, कोरोना के कारण आई तंगी

नए अवतार में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर देख फैंस हुए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -