क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के ये 2 स्टार चोरी के मामले में हुए गिरफ्तार, कोरोना के कारण आई तंगी
क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के ये 2 स्टार चोरी के मामले में हुए गिरफ्तार, कोरोना के कारण आई तंगी
Share:

मशहूर टेलीविज़न शो क्राइम पेट्रोल तथा सावधान इंडिया में काम करने वाली दो अभिनेत्रियों को चोरी के मामले में मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। कोरोना काल में हुए लॉकडाउन की वजह से सीरियल की शूटिंग बंद होने के चलते दोनों पैसों की कमी से जूझ रही थीं। उनका एक मित्र आरे कॉलोनी में पेइंग गेस्ट चलाता है। दोनों वहां रहने के लिए कुछ समय पूर्व आए थे। 

वही आरे कॉलोनी के रॉयल पाम क्षेत्र में मौजूद एक पॉश बिल्डिंग में रहने वाले व्यक्ति के घर 18 मई को यह दोनों अभिनेत्री पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। उसी के चलते वे दोनों उस घर में पहले से उपस्थित पेइंग गेस्ट के लॉकअप में रखे 3 लाख 28 हजार लेकर वहां से रफूचक्कर हो गईं। गेस्ट ने आरे पुलिस को टेलीविज़न अभिनेत्री सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव (25) तथा मोसिना मुख्तार शेख (19) पर उसके पैसों की पोटली चोरी करने की शंका व्यक्त की है। पुलिस की पूछताछ के चलते सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तब वे दोनों अभिनेत्री बाहर जाते हुए नजर आई।

वही जब पुलिस ने दोनों को सीसीटीवी फुटेज बताया जिसमें पोटली ले जाते हुए स्पष्ट नजर आ रही थीं तब वे टूट गईंं तथा जुर्म कबूल कर लिया। आरे पुलिस स्टेशन की सीनियर अफसर नूतन पावर ने कहा कि दोनों टेलीविज़न के लोकप्रिय शो क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया के अतिरिक्त कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है। पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए 50 हजार रुपये जब्त कर लिए हैं। दोनों को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों को 23 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

नए अवतार में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर देख फैंस हुए दंग

रामायण के बाद एक बार फिर सागर प्रोडक्शन के साथ जुडेंगी शो की सीता, देखें नया अवतार

ससुराल सिमर का 2 को अलविदा कहेगी ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -