नए अवतार में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर देख फैंस हुए दंग
नए अवतार में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर देख फैंस हुए दंग
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला तथा सोनिया राठी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' हाल ही में रिलीज हुई। इस वेब सीरीज ने ऑडियंस के बीच विशेष जगह बनाई। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के प्रशंसक दीवाने हो गए। विशेष तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला की परफॉर्मेंस काबिले-तारीफ दिखाई दी। यह वेब सीरीज हिट हुई। अब सोशल मीडिया पर दोनों की एक बिहाइंड द सीन तस्वीर वायरल हो रही है। बता दें कि सोनिया राठी ने वेब सीरीज में एक अहम रोल निभाया है। 

सोशल मीडिया पर 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के सेट से जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें सिद्धार्थ शुक्ला अंडे तथा सब्जी की रेड़ी पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सोनिया राठी ब्लैंक दिमाग के साथ उन्हें देख रही हैं। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है मानों सिद्धार्थ शुक्ला अंडे बेच रहे हों। इससे पूर्व सिद्धार्थ का सोनिया राठी को बाइक चलानी सिखाना वाला वीडियो वायरल हुआ था। इंटरनेट पर इस वीडियो ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं।  

ध्यान हो कि सोनिया राठी ने सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट मुख्य किरदार निभाया है। इस वक़्त सिद्धार्थ के हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह शीघ्र ही काम आरम्भ करेंगे। प्रशंसकों को भी इसके बारे में शीघ्र ही जानकारी देंगे। गौरतलब है कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के कई सांग बड़े स्तर पर रिलीज किए गए। यह वेब सीरीज रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है। यह अगस्त्य राव तथा रूमी देसाई की कहानी है। जो बेहद अलग दुनिया से दो लोग है। न सिर्फ उनकी दुनिया भिन्न-भिन्न हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। आखिरकार सीरीज में दोनों प्यार तथा दिल टूटने का अहसास एक्सपीरियंस करते हैं। इसमें जब दोनों अपने जुनून का पीछा कर रहे होते हैं तब उनकी जिंदगी में प्यार एंट्री लेता है।

रामायण के बाद एक बार फिर सागर प्रोडक्शन के साथ जुडेंगी शो की सीता, देखें नया अवतार

ससुराल सिमर का 2 को अलविदा कहेगी ये अदाकारा

अपनी प्रेमिका के लिए 'खतरों के खिलाड़ी 11' को बीच में छोड़ेंगे राहुल वैद्य!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -