बड़ी खबर! इस बड़े मीडिया चैनल का मालिक हुआ गिरफ्तार, लगे कई गंभीर आरोप
बड़ी खबर! इस बड़े मीडिया चैनल का मालिक हुआ गिरफ्तार, लगे कई गंभीर आरोप
Share:

रांची: झारखंड (Jharkhand) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि झारखंड के एक क्षेत्रीय हिंदी न्यूज चैनल (न्यूज 11) के मालिक अरूप चटर्जी को एक कारोबारी से रूपये मांगने के इल्जाम में शनिवार की रात गिरफ्तार किया गया। धनबाद पुलिस ने कहा कि चटर्जी को रंगदारी, ब्लैकमेलिंग एवं आपराधिक षड्यंत्र के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है। 

अरूप चटर्जी के खिलाफ 27 जून को धनबाद के गोविंदपुर थाने में धारा 193, 386, 387, 418, 420, 468, 469, 500, 503 एवं 120बी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कारोबारी राकेश कुमार ने आरोप लगाया था कि चटर्जी ने उनके खिलाफ झूठी खबर चलाई थी तथा अपने संवाददाता के जरिए 11 लाख की रकम की मांग की थी। 

उन्होंने यह भी इल्जाम लगाया कि रंगदारी नहीं देने पर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी गई। दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, आगे शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने 6 लाख रुपये का भुगतान किया मगर धमकी भरे कॉल कभी बंद नहीं हुए तथा फिरौती की और मांग की। SSP धनबाद ने कहा, "अरूप चटर्जी को रंगदारी, ब्लैकमेलिंग एवं आपराधिक षड्यंत्र के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।" वही पुलिस द्वारा फिलहाल मामले में आगे की तहकीकात जारी है।

दिल्लीवासियों से केजरीवाल की अपील, जानिए क्या कहा?

केजरीवाल ने लिखा PM मोदी को पत्र, किया ये आग्रह

बंपर धमाका: मात्र 749 में मिल रहा ये स्मार्टफ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -