केजरीवाल ने लिखा PM मोदी को पत्र, किया ये आग्रह
केजरीवाल ने लिखा PM मोदी को पत्र, किया ये आग्रह
Share:

नई दिल्ली: सिंगापुर में होने वाली वर्ल्ड सिटीज समिट में सम्मिलित होने की इजाजत न प्राप्त होने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने पत्र के जरिए नाराजगी व्यक्त करते हुए केंद्र के बर्ताव को गलत बताया है। दरअसल वर्ल्ड सिटीज समिट के लिए सिंगापुर सरकार ने दिल्ली सरकार को आमंत्रित किया है। इस समिट में सम्मिलित होकर केजरीवाल को सिंगापुर में दिल्ली मॉडल पेश करना था। किन्तु वहां जाने के लिए केंद्र सरकार की तरफ से अब तक उन्हें इजाजत नहीं प्राप्त हुई है। 

वही लगभग एक महीने से केजरीवाल की फाइल केंद्र सरकार के पास पड़ी हुई है, किन्तु इसपर कोई जवाब नहीं आया है। अब केजरीवाल ने चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री मोदी से कहा है कि उन्हें जल्द से जल्द सिंगापुर जाने की इजाजत दी जाए, जिससे वो विदेश की धरती पर भारत का मान बढ़ा सकें। 

वही अपने पत्र में अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि सिंगापुर में विश्वभर के कई बड़े नेताओं के सामने दिल्ली मॉडल प्रस्तुत किया जाना है। आज पूरी दुनिया दिल्ली मॉडल के बारे में जानना चाहती है। वहां से आया ये आमंत्रण देश के लिए गौरव और मान की बात है, किन्तु किसी मुख्यमंत्री को इतने अहम मंच पर जाने से रोकना देशहित के खिलाफ है।

200 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आंकड़ा, PM मोदी ने कही ये बात

मंदिर में मांस फेंकने पर मचा बवाल, CM योगी ने उठाया ये बड़ा कदम

मानसून की दस्तक पेट्रोल-डीजल पर पड़ी भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -