बड़ी खबर एक दिन में सर्वाधिक 36 हजार से अधिक  मरीज हुए ठीक
बड़ी खबर एक दिन में सर्वाधिक 36 हजार से अधिक मरीज हुए ठीक
Share:

हैदराबाद: भारत में कोरोना ने अपने कहर से तबाही पैदा कर दी है, हर तरफ इस वायरस के कारण बर्बादी बढ़ती जा रही है. जंहा कोविड- 19 के संक्रमण से आज कई जिंदगियां मौत के कगार पर पहुंच चुकी है. वहीं देश के कई हिस्सों में इस वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. 

ग्रेटर हैदराबाद के मेयर रैपिड टेस्ट के बीच कोरोना पॉजिटिव: ग्रेटर हैदराबाद के मेयर बोंटु राममोहन रैपिड टेस्ट के बीच कोरोना संक्रमित पाए गए. उनमें किसी तरह के सिम्टम्स नहीं थे और वह अब सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे.

कर्नाटक में आज 5199 नए मामले, 82 लोगों की मौत: कर्नाटक में कोरोना के 5,199 नए केस सामने आए और 82 लोगों की जान जा चुकी है. इसी के साथ राज्य में कुल मामलों का आंकड़ा 96 हजार के पार हो चुका है. जिनमें 58,417 सक्रिय मामले हैं जबकि 1,878 लोगों ने अपनी जान से हाथ धो दिया है.

एक दिन में सर्वाधिक 36145 मरीज हुए ठीक: देश में बीते 24 घंटे में कोरोना से पीड़ित 36 हजार से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं. एक दिन में इस संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की यह आंकड़ा सर्वाधिक है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को कहा कि ठीक होने वाली जनता की दर बढ़कर 63.92 प्रतिशत हो गई है. मंत्रालय ने यह भी कहा है कि कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों की दर भी गिरकर 2.31 प्रतिशत हो गई है.

एक दिन में तीस कप चाय पी जाते था ये मशहूर एक्टर

शिवराज सिंह ने कहा- मध्यप्रदेश के मेधावी स्टूडेंट्स को लैपटॉप देने की योजना फिर से शुरू

गीता और क़ुरान दोनों पढ़ते थे कलाम, जानें 'मिसाइलमैन' से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -