Bigg Boss को लेकर आई बड़ी खबर, इस सप्ताह हुआ कुछ ऐसा
Bigg Boss को लेकर आई बड़ी खबर, इस सप्ताह हुआ कुछ ऐसा
Share:

मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में शनिवार का दिन कंटेस्टेंट्स संग मौज-मस्ती के साथ गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है। सलमान खान स्टेज पर आए। रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता दोनों ही मूवी 'गुडबॉय' का प्रमोशन करने आए। सभी ने मिलकर जश्न सेलिब्रेट भी किया। गेम खेले। डांस किया और 'पुष्पा' के सिग्नेचर डायलॉग पर अभिनय भी किया है। रश्मिका संग सलमान भी थिरकते हुए दिखाई दे रहे है।

नहीं हुआ कोई घर से बेघर: खबरों का कहना है कि गेम के समाप्त होते- होते सलमान नॉमिनेशन पर आ गए। लेकिन इसके साथ उन्होंने सभी को सरप्राइज भी दिया। MC स्टैन से सलमान खान ने पूछा कि आज के नॉमिनेशन्स में आए लोगों में से कौन घर से बाहर जा रहा है, जिसपर MC स्टैन ने खुद का नाम लिया। बाद में सलमान ने सभी को कहा है कि इस सप्ताह सभी रिलैक्स रहें, क्योंकि कोई भी घर से बाहर नहीं जाने वाला है। इस बात को सुनकर हर कोई खुश हो जाता है। हालांकि, सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स को चेतावनी देते हुए बोलते हैं कि सही ढंग से खेल खेलो। जो हो, उस तरह से खुलकर बाहर आओ।

अब रविवार की शाम कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के नाम होने ही जा रही है। घर से तो कोई बाहर हुआ नहीं। ऐसे में कृष्णा किस तरह दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहने वाली है, यह तो प्रसारित होने वाले एपिसोड से ही पता लगेगा। जिसके उपरांत शेखर सुमन का शो 'मूव एंड शेक विद शेखर सुमन' भी देखने के लिए मिलने वाली है। हालांकि, अबतक मेकर्स ने यह रिवील नहीं किया है कि शेखर शो में क्या करने वाले हैं। सिर्फ इतना ही बताया गया है कि शेखर घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के चेहरे से नकाब उठाते दिखाई दे रहे है।

शो में MC स्टैन, साजिद खान, अब्दू रॉजिक, निम्रत कौर अहलूवालिया, गौतम विग, अर्चना गौतम, प्रियंका चहर चौधरी, अंकित गुप्ता, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर, शिव ठाकरे, मान्या सिंह और गोरी नागौरी शामिल हैं। चैंसेस थे कि एमसी स्टैन और गोरी नागौरी में से कोई बाहर जाने वाला है, लेकिन जब सलमान खान ने सभी को सरप्राइज दिया कि इस सप्ताह कोई घर से बाहर नहीं जाने वाला है, तो सभी खुस हो गए। साजिद खान की अब्दू रोजिक संग बॉन्डिंग अच्छी दिखाई दे रही है। अब्दू रोजिक की क्यूटनेस पर दर्शक फिदा हो रहे हैं।

'MMS Scandal' में फंस गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला

आखिर कैसे श्रद्धा की 'बेस्ट फ्रेंड' बनी अंकिता लोखंडे? खुद किया खुलासा

सलमान खान के सामने कंटेस्टेंट्स ने निकाली अपनी भड़ास, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -