'MMS Scandal' में फंस गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला
'MMS Scandal' में फंस गई थी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए पूरा मामला
Share:

वर्षों से मनोरंजन जगत की अभिनेत्रियां MMS स्कैन्डल्स में फंसती आ रही हैं। आपको शायद जानकर हैरानी हो कि जानी-मानी टीवी अभिनेत्री मोना सिंह भी एक बड़े MMS स्कैन्डल में फंस चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसी कारण उन्हें ब्रेकअप सहित और भी कई नुकसान झेलने पड़ गए थे।

कई वर्ष पहले मोना सिंह के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे जिसमें इस अभिनेत्री का न्यूड वीडियो शामिल हैं। बता दें कि उसी वर्ष, 2013 में मोना सिंह ने मुंबई में एक पुलिस शिकायत भी दर्ज की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी ने MSS अपलोड किया जिसमें उनके न्यूड्स सम्मिलित हैं। ये MMS बहुत तेजी से वायरल हुए थे और लोग काफी हैरान भी थे। मोना सिंह उस वक़्त अभिनेता विद्युज जामवाल को डेट कर रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो विद्युत एवं मोना का उस वक़्त जो ब्रेकअप हुआ, उसके पीछे कई कारण थे, जिनमें से एक ये MMS स्कैन्डल भी था। मोना बोलती हैं कि इसके कारण इन्हें कई नुकसान झेलने पड़े थे तथा इसका प्रभाव उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत गहरा था। 

आपको बता दें कि मोना सिंह ने इस स्कैन्डल को लेकर जो मुकदमा दर्ज किया था, उसके आधार पर कार्रवाई हुई थी तथा ये प्रूव हो गया था कि उन MMS में मोना नहीं है बल्कि उनकी शक्ल को वीडियो में मॉर्फ करके उपयोग किया गया है। जिस वेबसाइट पर इन वीडियोज को अपलोड किया गया था, उसे भी प्रतिबंध कर दिया गया था तथा फिर उन इंसान का भी पता लगाया जा रहा था, जो इसके पीछे था। ये MMS दिल्ली के किसी हिस्से से अपलोड किया गया था। 

सलमान खान के सामने कंटेस्टेंट्स ने निकाली अपनी भड़ास, सामने आया प्रोमो

जब बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आ गई ये हसीना

उर्फी जावेद को देख दिल दे बैठा था ये एक्टर, खुद अब किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -