आखिर कैसे श्रद्धा की 'बेस्ट फ्रेंड' बनी अंकिता लोखंडे? खुद किया खुलासा
आखिर कैसे श्रद्धा की 'बेस्ट फ्रेंड' बनी अंकिता लोखंडे? खुद किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया कि कैसे वह और 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या मुंबई आने पर दोस्त बन गईं। अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि वे हमेशा संपर्क में रहते हैं तथा वह 'जी रिश्ते अवार्डस' समारोह के चलते उनके साथ प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्साहित थीं।

अंकिता लोखंडे ने कहा, "डांस बेहद बेहतरीन रहा, श्रद्धा के साथ इस अभिनय के लिए रिहर्सल के चलते मेरे पास सबसे अद्भुत समय था। मुझे आज बताना है कि मेरा करियर 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज' के पश्चात् आरम्भ हुआ था तथा वह भी मेरे साथ शो का इसका भाग थीं।"

झलक दिखला जा 4, एक थी नायक, स्मार्ट जोड़ी में दिखाई दे चुकीं तथा बागी 3 और मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकीं अंकिता लोखंडे ने आगे कहा कि जब वह मुंबई आई तो श्रद्धा उनकी पहली दोस्त थी। जी रिश्ते अवॉर्डस जी टीवी पर प्रसारित होता है। आपको बता दें कि फिलहाल अंकिता और श्रद्धा दोनों ही अपनी शादीशुदा लाइफ इंजॉय कर रही हैं। अंकिता ने जहां विक्की जैन ते साथ शादी रचाई है तो वहीं श्रद्धा आर्या ने नेवी ऑफिसर के साथ शादी की है। वही अंकिता लोखंडे आजकल अपने भाई की शादी में व्यस्त चल रही हैं। पिछले दिन अंकिता को हस्बैंड विक्की संग मुंबई के हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया था। येलो साड़ी में अंकिता बहुत ही गॉर्जियस दिखाई दे रही थीं। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर भाई की हल्दी सेरेमनी से जुड़ा वीडियो साझा किया था, जिसमें उनके पैर पीले दिखाई दे रहे हैं। 

सलमान खान के सामने कंटेस्टेंट्स ने निकाली अपनी भड़ास, सामने आया प्रोमो

जब बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आ गई ये हसीना

उर्फी जावेद को देख दिल दे बैठा था ये एक्टर, खुद अब किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -