बड़ी खबर: वसीम रिजवी को जान से मारने की साजिश

बुलंद शहर : अभी अभी मिली जानकारी के अनुसार शिया वफ्फ बोर्ड के प्रमुख वसीम रिजवी को जान से मारने की साजिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया है. पुलिस ने दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी के तीन गुर्गो को बुलंद शहर से धरदबोचा है. शिया वफ्फ बोर्ड के प्रमुख रिजवी राममंदिर के पक्ष में बयान दिया था और AIMPLB  के खिलाफ भी आवाज़ उठाई थी. गौरतलब है कि  ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की दलीलों के खिलाफ रिजवी ने बड़ा बयान देते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की वकालत की थी.

हाल ही में केरल के रास्ते लगभग 200 आतंकियों के देश में घुसने की ख़बरें भी आ रही थी. जिसके बाद राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया था. इसी बीच दाऊद के गुर्गो का बुलंद शहर में मिलना सुरक्षा में हुई बड़ी चूक की पोल भी खोल रहा है. सुरक्षा एजेंसिया अब अलर्ट हो चूकि है और इलाके के आलावा अन्य जगहों पर भी छान बिन शुरू की जा चूकि है.

गौरतलब है कि कल यानी 14 अप्रैल को संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती भी है, जिसे मनाने के लिए सारे देश में कई तरह के आयोजन किये जा रहे है. ऐसे में दाऊद की डी कंपनी के गुर्गो का बुलंद शहर में मिलाना चिंता का विषय है.  

अयोध्या विवाद पर बोले मोदी के मंत्री

ओवैसी ने मोदी की तुलना जादूगर पीसी सरकार से की

बाबरी मस्जिद केस छोड़े कपिल सिब्बल - कांग्रेस

राम जन्म भूमि मामले में अंतिम बहस पर सुनवाई आज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -