अयोध्या विवाद पर बोले मोदी के मंत्री
अयोध्या विवाद पर बोले मोदी के मंत्री
Share:

लखनऊ: देश के ज्वलंत मुद्दे, अयोध्या राम मंदिर विवाद पर यूपी के नेता रामदास अठावले ने अपनी राय रखी है. अठावले ने कहा है कि अयोध्या विवाद फिलहाल शीर्ष अदालत में है और अदालत ही इसका फैसला करेगी, किन्तु अगर हम आपसी समझौते से विवाद का हल निकाल लें तो अदालत का वक़्त और मेहनत दोनों बच सकती हैं. उन्होंने कहा कि विवादित जमीन पर दोनों समुदाय के लोगों का अधिकार है.

अठावले ने अयोध्या विवाद का हल बताते हुए कहा कि  65 एकड़ विवादित जमीन में से  35-40 एकड़ जमीन हिंदुओ को और 25-30 एकड़ जमीन मुसलमानों को देकर इस मामले को सुलझाया जा सकता है. उन्होंने योगी सरकार को दलितों की शुभचिंतक बताते हुए कहा कि सरकार दलित आरक्षण को और अधिक अमल में लाने का प्रयास कर रही है, साथ ही उन्होंने दलितों के सबसे बड़े समर्थक डॉ भीमराव अम्बेडकर के नाम के साथ उनके पिता का नाम जोड़ने के योगी सरकार के फैसले का स्वागत किया.

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए रिपब्लिकन पार्टी आॅफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले लगातार यूपी का दौरा कर रहे है, इसी क्रम में 30 मार्च को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक विशाल जन जागरण रैली में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे. इस विशाल जन जागरण रैली में हैदरगढ़ से बीजेपी विधायक बैजनाथ रावत आरपीआई(ए) के प्रदेश महासचिव व कार्यक्रम संयोजक वीरेंद्र कुमार तिवारी सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे.

गोरखपुर के बौद्ध संग्रहालय को मिली बड़ी सौगात

योगी सरकार ने जारी की सरकारी कर्मचरियों की नई तबादला नीति

यूपीकोका बिल : विधानसभा में पारित हुआ बिल, अब अपराधियों की खैर नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -