प्रशासन की बड़ी लापरवाही: नहीं लगी वैक्सीन फिर भी कई लोगों का जारी हो गया प्रमाण पत्र
प्रशासन की बड़ी लापरवाही: नहीं लगी वैक्सीन फिर भी कई लोगों का जारी हो गया प्रमाण पत्र
Share:

कोविड से बचाव के लिए चल रहे टीकाकरण में स्वास्थ्य मंत्रालय की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। बिना वैक्सीन लगाए ही लोगों को प्रमाण पत्र जारी किया जा चुका है। झुंझुनू जिले में वैक्सीनेशन के लिए स्लॉट बुक कर दिया गया है। वैक्सीन लगाया ही नहीं गया उससे पहले ही लोगों के मोबाइल पर SMS आ गया कि  कोरोना वायरस का टीका आपको सफलतापूर्वक लगा दिया गया है और स्वास्थ्य मंत्रालय  ने प्रमाण पत्र SMS के माध्यम से जारी कर दिया है। 

इंडिया गवर्नमेंट के हेल्थ एंड वेलफेयर मंत्रालय की ओर से जारी इस प्रमाण पत्र में वैक्सीन लगने वाले का नाम, पता और आधार कार्ड नंबर के साथ वैक्सीन लगाने का स्थान यूनिट हैल्थ आईडी रेफरेंस ID व लगाने वाले का नाम सेंटर का नाम भी जारी किया गया। लोग सेंटर और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों को शिकायत कर थक गए थे। पर उनकी कोई सुनने वाला नहीं  उनको समझ नहीं आ रहा कि अब उनको वैक्सीन किए तरह लगने वाली है।

जहां इस बात का पता चला है कि झुंझुनू जिले की बुहाना तहसील के वार्ड नंबर 5 सोहली गांव निवासी अनीता देवी के मोबाइल पर SMS आया कि वैक्सीन की दूसरी डोज आपको सफलतापूर्वक लगाई जा चुकी है। और उनके मोबाइल पर प्रमाण पत्र  भी भेजे जा चुके है। जिसमें लिखा था कि 14 दिसंबर को वैक्सीन की दूसरी डोज दी जा चुकी है। कोविशिल्ड की दूसरी डोज आपको सेंटर पर बबली नाम की स्टाफ ने सफलतापूर्वक लगाई जा चुकी है।

जमीन को लेकर हुआ खतरनाक विवाद, गुस्साई महिला ने चाची और भाई को जिंदा जलाया

पत्नी पर था शक तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग

लोगों से ठगी करने वाला चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -