पत्नी पर था शक तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग
पत्नी पर था शक तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग
Share:

भिलाई: भिलाई से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक युवक ने अपनी पत्नी पर चरित्र शंका को लेकर उसे आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है इस दौरान आग से घिरी महिला अपनी जान बचाने के लिए बाथरूम की तरफ भागी और खुद को बाथरूम में बंद कर नल के नीचे बैठ गई। हालाँकि जब तक आग बुझती तब तक वह 50 प्रतिशत झुलस चुकी थी। बताया जा रहा है इस दौरान उसकी चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़कर मौके पर पहुंचे और उसे बाथरूम से अधजली हालत में बाहर निकालकर तुंरत लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल लेकर गये।

यहाँ इलाज के बाद डॉक्टरों ने महिला को रायपुर रेफर कर दिया। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए सुपेला टीआई ने बताया कि, 'फरीदनगर निवासी साजिद खान गुरुवार दोपहर अपने घर पहुंचा और पत्नी पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ा करने लगा। इस दौरान उसकी पत्नी नाजनीन निशा उसे समझाती रही लेकिन वह नहीं माना। देखते ही देखते दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया और अंत में पति ने गुस्से में आकर पत्नी से मारपीट की। उसके बाद भी मामला नहीं सुलझा तो उसने घर में रखा पेट्रोल लेकर उसके ऊपर उड़ेल दिया और माचिस से आग लगा दी। कुछ ही समय बाद नाजनीन आग की लपटों में घिर गई और चीखते-चिल्लाते हुए बाथरूम के अंदर भागी और अपने आपको अंदर से बंद कर नल के नीचे बैठ गई।

ऐसा होने से आग तो बुझ गई, लेकिन नाजनीन अधिक झुलस जाने से वहीं बेहोश होकर गिर गई। इस दौरान शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी तुरंत साजिद के घर पहुंचे और उन्होंने नाजनीन को बाथरूम से बाहर निकाला और लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल ले गए। यहाँ डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे श्री शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया लेकिन वहां भी डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। अंत में नाजनीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

लोगों से ठगी करने वाला चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जवान ने खुद को उतारा मौत के घाट

तमिलनाडु में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, फर्जी कॉल सेंटर का हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -