जमीन को लेकर हुआ खतरनाक विवाद, गुस्साई महिला ने चाची और भाई को लगा दी आग
जमीन को लेकर हुआ खतरनाक विवाद, गुस्साई महिला ने चाची और भाई को लगा दी आग
Share:

पटना: बिहार के पटना जिले के नौबतपुर थाना इलाके में एक औरत पर अपनी चाची तथा भाई को जलाकर जिंदा मार देने का इल्जाम लगा है। घटना की तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् लोगों ने अपराधी महिला की खूब पिटाई कर दी, तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अफसर ने बृहस्पतिवार को बताया कि नौबतपुर थाना इलाके के कर्णपुरा गांव में जमीन बिक्री के पैसा को लेकर हुए झगड़े में एक महिला ने अपनी चाची तथा चचेरे भाई को एक कमरे में बंदकर जीवित जलाकर मार डाला।

तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् ग्रामीण किसी प्रकार बचाने की कोशिश करते, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान कर्णपुरा गांव की शांति देवी (70) तथा उसके बेटे अविनाश कुमार के तौर पर की गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधी महिला माधुरी देवी को पकड़ लिया तथा उसकी पिटाई करने लगे। वही इस घटना की खबर जैसे ही पुलिस को प्राप्त हुई, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई तथा अपराधी महिला माधुरी देवी को किसी प्रकार भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। नौबतपुर के थाना प्रभारी अनुराग दीपक ने कहा कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सभी कोणों से मामले की तहकीकात कर रही है।

वही गांव के लोगों ने कहा कि मृतका शांति देवी का भतीजी के साथ सम्पति को लेकर कोई विवाद था, जिसे लेकर दोनों में विवाद होता था। कहा जा रहा है कि अपराधी कुछ जमीन भी अपने नाम करवाना चाहती थी, मगर मृतका इसके लिए तैयार नहीं थी। पुलिस अब पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

पत्नी पर था शक तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग

लोगों से ठगी करने वाला चिटफंड कंपनी का डायरेक्टर हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जवान ने खुद को उतारा मौत के घाट

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -