अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, आसपास घंटों घूमता दिखा ये शख्स
अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, आसपास घंटों घूमता दिखा ये शख्स
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक की घटना सामने आई है। खबर है कि गृहमंत्रालय का अफसर बनकर एक व्यक्ति शाह के आसपास लंबे वक़्त तक रहा। हालांकि, पुलिस ने उसे गिरफ्त में ले लिया है। शाह के अतिरिक्त गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को प्रदेश के सीएम एकनाथ शिंदे एवं डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के आवास के पास भी देखा गया था।

32 वर्षीय की पहचान हेमंत पवार के तौर पर हुई है। धुले का रहने वाला यह व्यक्ति स्वयं के आंध्र प्रदेश के एक सांसद का निजी सचिव बता रहा है। वह गृहमंत्रालय का आईडी कार्ड पहनकर शाह के आसपास काफी देर तक घूमता रहा। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था देख रहे एक अफसर की भांति बनकर वहां पहुंचा था। जब गृहमंत्रालय के एक अफसर को उसपर शक हुआ, तो मुंबई पुलिस को खबर दी गई। वहीं, पुलिस को भी पता चला कि उसका नाम सिक्युरिटी टीम की सूची में नहीं है।

पवार के खिलाफ IPC की धारा 170 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे गिरगौम अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। शाह का दो दिवसीय दौरा बुधवार को पूरा हो गया है। खबर है कि यह घटना सोमवार की है। मुंबई यात्रा के चलते अमित शाह ने लालबागचा राजा के दर्शन किए एवं भाजपा के नेताओं के साथ बैठक की थी।

सवाल था नितीश कुमार पर..., ममता और KCR के काम गिनाने लगे अखिलेश यादव

प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में NIA का छापा, कन्हैयालाल मर्डर का विरोध करने पर कट्टरपंथियों ने कर दी थी हत्या

उद्धव सरकार में क्यों सजाई गई आतंकी याकूब मेमन की 'कब्र' ? मुंबई बमकांड में मिली थी फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -