प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में NIA का छापा, कन्हैयालाल मर्डर का विरोध करने पर कट्टरपंथियों ने कर दी थी हत्या
प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में NIA का छापा, कन्हैयालाल मर्डर का विरोध करने पर कट्टरपंथियों ने कर दी थी हत्या
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) के सचिव प्रवीण नेट्टारू हत्या मामले में NIA ने रेड मारी है। NIA ने दक्षिण कन्नड जिले में कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) के सियासी विंग SDPI के नेता के घर पर छापा मारा है। NIA ने SDPI के राष्ट्रीय सचिव रियाज फरंगीपेट के बीसी रोड, बंतवाला तालुक दक्षिण कन्नड़ जिले में परलिया के पास स्थित आवास पर रेड मारी है। NIA ने इस दौरान रियाज का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। इससे पहले NIA ने प्रवीण नेत्तरु हत्याकांड में 33 जगहों पर छापेमारी करके सबूत एकत्रित कर लिए हैं।  

इससे पहले कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने कहा था कि प्रवीण का क़त्ल एक सुनियोजित, संगठित अपराध है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि केरल से लगने वाली बॉर्डर के साथ ही सभी सीमावर्ती स्थानों पर CCTV कैमरे स्थापित की जाएगी। चेक पोस्ट स्थापित किए जाएंगे, तटीय क्षेत्र के गांवों में संवेदनशील स्थानों पर अस्थायी पुलिस शिविर स्थापित किए जाएंगे।  बता दें कि कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू को 26 जुलाई को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया था।

पूरे दिन काम करने के बाद प्रवीण दुकान बंद कर जब घर वापस जा रहे थे, इसी बीच रात लगभग 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया। जांच के दौरान ये भी पता चला कि प्रवीण ने उदयपुर के कन्हैयालाल के समर्थन में एक पोस्ट साझा की थी। इसी कारण उन पर ये हमला किया गया। प्रवीण हत्याकांड में PFI का कनेक्शन भी सामने आ रहा है। इसके बाद राज्य में PFI पर प्रतिबंध लगाने की मांग हो रही है। 

पीएम मोदी करेंगे 'नेताजी' की प्रतिमा का अनावरण, लेकिन बेटी अनीता बोस ने जताई आपत्ति

लंपी वायरस से राजस्थान में 50 हज़ार गायों की मौत, खुले में फेंके जा रहे शव.., कांग्रेस सरकार की नाकामी

पत्नी के नाम से CM केजरीवाल ने बेचे फ्लैट, करोड़ों का घपला.., दिल्ली में शराब के बाद नया घोटाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -