नए साल की पहली पोस्ट में रेमो डिसूजा ने बताया 'साल 2020 से क्या सीखा?'
नए साल की पहली पोस्ट में रेमो डिसूजा ने बताया 'साल 2020 से क्या सीखा?'
Share:

टीवी के कई शोज को जज कर चुके रेमो डिसूजा ने नए साल का स्वागत कुछ तस्वीरों के साथ किया है। आप देख सकते हैं रेमो ने दो तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। जी दरअसल इन दो तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक तस्वीर तो अस्पताल की है और दूसरी तस्वीर नए साल के जश्न की है। इन सभी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए मशहूर कोरियोग्राफर ने अपने दिल की बात कही है जो आप यहाँ पढ़ सकते हैं। जी दरअसल रेमो ने इस पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस को यह बताया है कि उन्होंने साल 2020 से क्या-क्या सीखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

अपनी पोस्ट में रेमो डिसूजा लिखते हैं- '2020 समाप्त हो गया है। इस साल मैंने सीखा कि हम लोगों के पास सिर्फ एक ही जिंदगी है। इसलिए एक दूसरे से प्यार करो। नफरत की जरूरत नहीं है। मैं एक बार फिर से सभी डॉक्टर्स का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मेरा अच्छा इलाज किया। इसके साथ ही मॉम, बहन, भाई, दोस्तों और बेटे को भी थैंक्यू कहना चाहता हूं।' अब रेमो के पोस्ट को देखकर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने कमेंट किया है- 'हैप्पी न्यू ईयर रेमो डिसूजा, हमेशा हेल्दी रहो और खुश रहो।'

वैसे रेमो डिसूजा का ये पोस्ट उनके बीते हुए वक्त से जुड़ा हुआ है। आप जानते ही होंगे बीते दिनों उन्होंने अपना काफी वक्त अस्पताल में बिताया था। जी दरअसल रेमो को 11 दिसंबर को हार्ट अटैक आया था और उसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं करीब 19 दिसंबर को वह डिस्चॉर्ज होकर घर लौटे थे।

करीना कपूर खान ने मनाया नए साल का जश्न, सोहा-कुणाल भी हुए शामिल

RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- हिन्दू सोया हुआ हो सकता है, लेकिन भारत विरोधी कभी नहीं...

राखी के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी, कहा- 'उन्हें रोने दो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -