राखी के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी, कहा- 'उन्हें रोने दो...'

बिग बॉस 14 में इन दिनों जमकर धमाल देखने के लिए मिल रहा है। जी दरअसल शो में राखी सावंत और जैस्मिन भसीन एक दूजे को बिलकुल पसंद नहीं कर रहे हैं। दोनों एक दूजे से लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वैसे जूली का किरदार निभाते-निभाते राखी सावंत अपने एंटरनेटमेंट की डोज इतनी ज्यादा दे चुकी हैं कि घऱवालों को ये हजम नहीं हो रही है और अब हर कोई राखी के पीछे पड़ा हुआ ही दिखाई दे रहा है। बीते दिनों ही राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच घर के अंदर बड़ा झगड़ा देखा गया। वहीं राखी सावंत ने बार-बार कप्तानी की दावेदारी के वक्त जैस्मिन भसीन से माफी भी मांगी लेकिन जैस्मिन भसीन ने उल्टा उनकी खिल्ली उड़ाई और बार-बार उन्हें ड्रामा क्वीन कहा।

यह सब देखकर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का दिमाग खराब हो गया और उन्होंने ट्वीट कर जैस्मिन भसीन की जमकर क्लास लगाई है। आप देख सकते हैं काम्या पंजाबी ने राखी सावंत को सपोर्ट किया है और अपने ट्वीट में लिखा है, ‘राखी तुमने सबकुछ अच्छे से समझाया और फिर सॉरी भी मांगी। लेकिन अब ज्यादा मत करो खासकर उन लोगों के लिए जो कभी नहीं समझेंगे। उन्हें रोने दो इस बात पर कि ‘बिग बॉस निंदा करते हैं, बिग बॉस निंदा करते हैं। तुम अपनी पार्टी एन्जॉय करो और तुम्हारे परदेसिया गाने ने मार डाला।’

वैसे आप जानते ही होंगे इससे पहले भी कई बार काम्या पंजाबी ने जैस्मिन भसीन की क्लास लगाई है। बीते दिनों ही जिस समय जैस्मिन भसीन ने राखी सावंत को सॉरी बोलते वक्त जमकर खरी खोटी भी सुनाई थी। उस समय काम्या पंजाबी ने बोला था कि ‘जैसी वो वैसी उसकी सॉरी’।

इस साल रिलीज होगी विक्रांत मैसी की नई फिल्म 'मुंबईकर', सामने आया फर्स्ट लुक

दीवानी अदालत ने कहा- 'कंगना ने अपने फ्लैट में अनधिकृत निर्माण किया है'

काजोल ने रखा डिजिटल दुनिया में क़दम, रिलीज हुआ फ़िल्म त्रिभंगा का टीजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -