रोड शो के दौरान PM मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, अचानक गाड़ी के पास पहुंचा युवक और...

रोड शो के दौरान PM मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, अचानक गाड़ी के पास पहुंचा युवक और...
Share:

हुबली: कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक की बड़ी घटना सामने आई है। यहां रोड शो के चलते एक युवक प्रधानमंत्री मोदी की गाड़ी के नजदीक पहुंच गया। इस के चलते उसके हाथ में एक माला थी। जिस समय ये घटना हुई, उस समय प्रधानमंत्री मोदी की कार का दरवाजा खुला हुआ था तथा वह जनता का अभिवादन कर रहे थे। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने इस युवक को प्रधानमंत्री के पास पहुंचते ही पकड़ लिया तथा पीछे की तरफ धकेल दिया। 

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक में 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में शामिल होने पहुंचे हैं। उन्होंने हुबली में रोड शो के चलते लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया। इसी के चलते उनकी सुरक्षा में चूक हुई। हालांकि पुलिस कमिश्नर ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा है कि ये सुरक्षा में चूक नहीं है। वही प्रधानमंत्री मोदी ने माला पहनने आए युवक की माला स्वीकार कर ली 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नेशनल यूथ डे पर देशभर में समारोह हो रहे हैं। इसे स्वामी विवेकानंद की याद में सेलिब्रेट किया जाता है। प्रधानमंत्री दफ्तर की तरफ से जारी बयान में कहा गया, नेशनल यूथ फेस्टिवल का प्रत्येक वर्ष आयोजन किया जाता है जिससे हमारे टैलेंटेड यूथ को राष्ट्रीय स्तर पर एक्सपोजर मिल सके तथा राष्ट्र निर्माण में वे अपना सहयोग दे सकें।

किसानों को बड़ी राहत! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

'भले हमें मरना ही क्यों ना पड़े लेकिन', मोहन भागवत का आया बड़ा बयान

'जयललिता जिंदा होतीं तो राज्यपाल मार खाए बिना नहीं निकल पाते', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -