आज दोपहर की बड़ी सुर्खियां
आज दोपहर की बड़ी सुर्खियां
Share:

केरल : मछली बेचने वाली लड़की के समर्थन में उतरे मंत्री और CMO 
नई दिल्ली : सोशल मीडिया के दौर में आज हर कोई धड़ल्ले से रातोंरात फेमस हो जाता हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी है, जो कुछ अच्छा काम करने के बावजूद भी ट्रोल हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ था केरल की एक स्कूल गर्ल के साथ. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मछली बेचने वाली लड़की तेजी से छाई थी. हालंकि वह ट्रोलर्स का शिकार भी हो गई थी. केरल में हनान हामिद नाम की एक लड़की कॉलेज से आने के बाद यूनिफॉर्म में अपने परिवार का पालन-पोषण करने के लिए मछली बेचती है. जिसके चलते लोगों ने लड़की को जमकर ट्रोल किया था. 

इस मंदिर के खास रहस्य को आजतक नहीं जान पाया कोई

डोकलाम में 2017 के बाद कोई चीनी गतिविधि नहीं- वीके सिंह
नई दिल्ली: भारत और चीन की सीमा पर स्थित विवादित इलाके डोकलाम को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हलचल फिर तेज़ हो गई है. एक अमेरिकी अधिकारी द्वारा दावा किया गया था कि चीन ने डोकलाम इलाके में घुसपैठ फिर शुरू कर दी है, अमेरिकी अधिकारी ने ये भी कहा था कि ये भारत के लिए चिंता का विषय है. अमेरिकी अधिकारी के इस बयान को सिरे से ख़ारिज करते हुए विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने गुरुवार को कहा है कि डोकलाम में शांतिपूर्ण माहौल है.

"अगर श्री राम भी धरती पर आ जायें तो भी रेप होने से रोक नहीं सकते"- बीजेपी विधायक

...तो बुद्धिजीवियों को गोली मार देता : बीजेपी नेता
नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के बड़े से बड़े नेता इन दिनों विवादित बयान की बौछार कर रहे है. कल ही जहां भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि अगर उन्हें भाजपा नेताओं को गले लगाना है, तो उन्हें पहले शादी करना होगी क्योंकि धारा 377 को अभी खारिज नहीं की गई है. वहीं अब पूर्व केंद्रीय मंत्री बसवनगौड़ा पाटिल यतनाल ने विवादित बयां देकर अपने फजीहत खुद कर ली है. 

कारगिल विजय दिवस : जब कैप्टन बत्रा ने कहा 'दिल मांगे मोर'

जेल से नवाज़ की आवाज़, चोरी का जनादेश कमजोर करेगा देश
इस्लामाबाद : पाकिस्तान में चुनाव परिणाम तो आ चुके है. जिसमे पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज़ के हाथों बड़ी निराशा लगी है. साथ ही इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ यहाँ पर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. इमरान की पार्टी बहुमत से दूर तो है लेकिन इमरान के पाक पीएम बनने के काफी ज्यादा आसार है. 

 

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, यह दिग्गज हुआ बाहर
नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड में टी-20 सीरीज जीतने और वनडे सीरीज हारने के बाद अब इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ने के लिए तैयार हैं. इसके लिए भारतीय और इंग्लैंड दोनों टीमों का एलान किया जा चुका हैं. भारतीय टीम में कुछ नए चेहरे भी शामिल हुए हैं. वहीं टीम में दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को भी जगह दी गई हैं. हालांकि ताज़ा ख़बरों ने भारतीय टीम की मुश्किलों में इजाफा कर दिया हैं. ख़बरें मिली हैं कि रविचंद्रन अश्विन चोटिल हो गए हैं.

ख़बरें और भी...

चंद्रग्रहण : गंगा घाटों पर होगा आरती का विशेष आयोजन

दिल्ली डूबने का खतरा बढ़ा, उफान पर हैं कई नदियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -