मुंबई के डोंगरी में चल रहा था ड्रग्स का बड़ा गोरखधंधा, महिला समेत 3 गिरफ्तार, 50 करोड़ की ड्रग्स और 1 करोड़ नकद जब्त
मुंबई के डोंगरी में चल रहा था ड्रग्स का बड़ा गोरखधंधा, महिला समेत 3 गिरफ्तार, 50 करोड़ की ड्रग्स और 1 करोड़ नकद जब्त
Share:

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई ज़ोन के अधिकारियों ने डोंगरी से ऑपरेट एक बड़े ड्रग तस्करी सिंडिकेट का पर्दाफाश कर दिया है। इस दौरान 50 करोड़ रुपये कीमत का 20 किलोग्राम मेफेड्रोन बरामद किया है। एजेंसी ने रैकेट के तीन सदस्यों को भी अरेस्ट किया है। NCB के अधिकारियों ने शनिवार (10 जून) को कहा कि सक्रिय खुफिया जानकारी के बाद एजेंसी ने एक अंतरराज्यीय मादक पदार्थों की तस्करी सिंडिकेट का खुलासा किया।

रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला सरगना समेत रैकेट के प्रमुख सदस्यों को डोंगरी से अरेस्ट किया गया था। NCB मुंबई के जोनल निदेशक अमित घवाटे द्वारा शनिवार को जारी किए गए एक बयान में बताया कि, 'भारी मात्रा में नकदी और सोने के गहने बरामद किए गए, जो ड्रग तस्करी की कमाई से अर्जित किए गए थे।' NCB को मुंबई महानगर क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में भारी मात्रा में मेफेड्रोन की तस्करी और दवा के वितरण में सक्रिय रूप से शामिल एक समूह के संबंध में जानकारी मिली थी।

9 जून को NCB के अधिकारियों ने एक शख्स एन खान के ठिकाने के आसपास एक गुप्त जाल बिछाया और यह चला कि उसका सहयोगी अली भी इलाके में छिपा हुआ था। जल्द ही अली को अरेस्ट किया गया और उसके पास से 3 किलो मेफेड्रोन जब्त किया गया। इसके बाद खान के घर की तलाशी ली गई और उसके परिसर से 2 किलो और मेफेड्रोन मिला। एजेंसी ने कहा कि खान से पूछताछ में डोंगरी की एक महिला ए एफ शेख की शिनाख्त हुई, जो उसे ड्रग्स की आपूर्ति करती थी और गिरोह की सरगना थी। इसके बाद NCB ने महिला के ठिकाने की तलाशी ली। जहाँ से 15 किलोग्राम मेफेड्रोन मिला। साथ ही 1 करोड़ रुपये से अधिक नकदी और 186.6 ग्राम वजन के सोने के गहने बरामद हुए। 

अपने ही दोस्त को शख्स ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

'शाहरुख ने परम बनकर की दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध...',पुलिस के सामने महिला ने सुनाई आपबीती

मामा ने किया नाबालिग भांजी का बलात्कार, पीड़िता बोली- 'देखती रही भाभी, बचाने नहीं आई'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -