अपने ही दोस्त को शख्स ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
अपने ही दोस्त को शख्स ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ हाल ही में गुस्से में एक दोस्त ने अपने दोस्त का हथौड़े से मारकर क़त्ल कर दिया। घटना मुंबई के बोरीवली की है। पुलिस ने अपराधी शख्स रामपुकार साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि मृतक एवं अपराधी दोनों साथ में काम करते थे। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी थी।

30 वर्षीय रामपुकार एवं 33 वर्षीय अजीत कुमार दोनों पेशे से निर्माण श्रमिक का काम किया करते थे, दोनों मुंबई में रहते थे। शनिवार की सुबह दोनों में किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। उस वक़्त रामपुकार ने गुस्से में हथौड़ा उठाया तथा अजीत के सिर पर हमला कर दिया। चश्मदीदों ने दावा किया कि अजीत के सिर पर भारी हथौड़े से कई हमले किए गए। अजीत की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, रामपुकार एवं अजीत दोस्त थे, किन्तु कभी-कभी वे आपस में झगड़ते थे। रामपुकार ने अक्सर कई तरीकों से अजीत का अपमान किया करता। दोनों को किसी बात से एक दूसरे को परेशानी थी। निर्माण स्थल पर काम कर रहे कुछ श्रमिकों ने बताया कि शनिवार को भी ऐसी ही स्थिति बनी थी। 

उन्होंने आरोप लगाया कि अजीत शनिवार प्रातः निर्माण स्थल पर रामपुकार की कुछ बाते पसंद नहीं आई। जिसका अजीत ने विरोध किया और रामपुकार को कुछ कठोर शब्द कहे। चश्मदीदों के अनुसार, यह सुनकर रामपुकार अपना आपा खो बैठा। पास में एक बड़ा हथौड़ा पड़ा था। उसने हथौड़ा उठाया तथा सीधे अजीत के सिर पर हमला कर दिया। अजीत की मौके पर ही मौत हो गई। वही इस घटना के पश्चात् रामपुकार निर्माण स्थल से भाग गया। बाद में पुलिस ने उसे बोरीवली से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

3 दिन तक भीषण गर्मी का टॉर्चर झेलेगी दिल्ली, 43 डिग्री तक जाएगा तापमान

‘सेंगोल’ पर ‘The Hindu’ ने छापे गलत तथ्य, अब ‘अधीनम’ के संत ने खुद बताई सच्चाई

'शाहरुख ने परम बनकर की दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध...',पुलिस के सामने महिला ने सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -