उज्जैन दौरे पर मुख्यमंत्री शिवराज, महाकाल कॉरिडोर का करेंगे अवलोकन
उज्जैन दौरे पर मुख्यमंत्री शिवराज, महाकाल कॉरिडोर का करेंगे अवलोकन
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज उज्जैन में विभिन्न धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद महाकाल कॉरिडोर का अवलोकन करेंगे। आपको बता दे की मुख्यमंत्री चौहान करीब 11 बजे उज्जैन पहुचेंगे। यहाँ पुलिस लाइन स्थित हेलीपेड पर उतरने के बाद सबसे पहले स्वामी सत्यमित्रानंद गिरी महाराज के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगे इसके बाद प्रतिष्ठित संतों के सानिध्य में होने वाले प्रवचन कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

वही श्री महाकालेश्वर मंदिर में पीएम मोदी के आने के संभावित कार्यक्रम को देखते हुए सीएम चौहान महाकाल मंदिर के कामों की समीक्षा के लिए कॉरिडोर का बारीकी से निरिक्षण करेंगे। इसके बाद सीएम पुजारी महासंघ के कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते है।

आपको बता दे की मुख्यमंत्री ने महाकाल मंदिर को विराट स्वरूप देने के लिए 7.50 करोड़ रुपए दिए हैं। भगवान महाकाल का परिसर देश के प्रमुख धार्मिक स्थलों से भी विशाल स्थल के रूप में हो जाएगा। साथ ही पर्यटन का बड़ा केंद्र भी बनेगा। महाकाल कॉरिडोर के प्रथम चरण के कार्यों का शुभारंभ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की संभावना है। जब भी प्रधानमंत्री शुभारंभ के लिए तिथि देंगे मध्य प्रदेश सरकार और हम सभी प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए तैयार है।

दूसरे पति ने बच्चों की हत्या की धमकी देकर महिला से मांगे 70 लाख रुपये

बुजुर्ग महिला जमीन के लिए दर दर भटक रही, राष्ट्रपति- मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

नगर निगम के नवाचारों का करे प्रचार, महापौर ने दिए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -