भाजपा युवा मोर्चा के नेता पर एफआईआर दर्ज, सीएम शिवराज से मिलने की कर रहा था जिद
भाजपा युवा मोर्चा के नेता पर एफआईआर दर्ज, सीएम शिवराज से मिलने की कर रहा था जिद
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो।सीएम शिवराज के कारकेट में घुसने वाले BJYM नेता पर FIR दर्ज कर लि गई है। भारतीय जनता युवा मोर्चा  प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्कू राजावत ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के कारकेट में घुस गया था। रोकने पर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के साथ अभद्रता की थी। साथ ही कलेक्टर के गनर की गन भी छीनने की कोशिश की थी।  आरोपी BJYM नेता पर महाराजपुरा पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

दरअसल 15 सितंबर को केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ग्वालियर शहर में स्वर्ण रेखा नदी पर बनने वाले एलिवेटेड रोड का भूमि पूजन करने पहुंचे थे। भूमि पूजन में कार्यक्रम में शामिव होने सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के PWD मंत्री गोपाल भार्गव,प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट, ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर समेत कई नेता पहुंचे थे। 

इसी दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान कारकेट में BJYM नेता विक्कू राजावत घुस आया था। वो कारकेट में घुसकर जबरदस्ती मुख्यमंत्री के प्लेन के सामने फोटो खिंचवाने लगा। ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह  ने उसे कारकेट में घुसने से रोका तो उनके साथ अभद्रता की थी। इतना ही नहीं कलेक्टर का गनर जब आया तो उसका गन छीनने की कोशिश की। महाराजपुरा पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

स्टूडेंट्स से अभद्रता करने पर झाबुआ एसपी पर गिरी गाज

उज्जैन दौरे पर मुख्यमंत्री शिवराज, महाकाल कॉरिडोर का करेंगे अवलोकन

दूसरे पति ने बच्चों की हत्या की धमकी देकर महिला से मांगे 70 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -