कुशीनगर में हुई बच्चों की मौतों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पहले भी कई बच्चों को उतारा जा चुका है मौत के घाट
कुशीनगर में हुई बच्चों की मौतों को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पहले भी कई बच्चों को उतारा जा चुका है मौत के घाट
Share:

कुशीनगर: कुशीनगर में आपसी रंजिश ने 4 मासूमों की जान ले ली। अपराधियों ने टॉफी में जहर मिलाकर घर के दरवाजे पर फेंक दिया, जिसे बच्चों ने खा लिया। जहर इतना तेज था कि रैपर पर बैठी मक्खियां तक मर गईं। रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया। टॉफियों को 5, 2 तथा 1 के सिक्के में लपेटकर फेंका गया था। पुलिस ने पीड़ित घरवालों के इल्जाम के पश्चात् गांव के 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। फोरेंसिक टीम ने सैंपल एकत्रित कर लिए हैं। बच्चों के शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी आनी शेष है। 

वही पीड़ित रसगुल के अनुसार, 2 दिन पहले गांव के ही एक शख्स ने पुरानी रंजिश के मामले में धमकी दी थी कि घर में जल्दी मौत होगी। गांव के ही 2 और व्यक्तियों ने उसका साथ दिया। इन तीनों ने मिलकर मामले को अंजाम दिया है। एक वर्ष पूर्व हमारी बहन के घर भी ठीक इसी प्रकार की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें बहन के ननद तथा देवरानी के परिवार की 4 बच्चों की मौत हो गई थी। इतना ही नहीं, लगभग 4 वर्ष पहले इन्हीं लोगों ने भैया और भाभी को गुमटी सहित जलाने का प्रयास किया था, जिसमें वह किसी प्रकार बच गए। मुकदमा अभी भी चल रहा है।

वही इस दौरान राज्यमंत्री राजेश्वर सिंह ने मौके पर जाकर बच्चों के घरवालों से मुलाकात की। रोते-बिलखते घर के लोगों ने उन्हें घटना की खबर दी। उन्होंने उपस्थित लोगों से भी चर्चा की। पीड़ित परिवार के लोगों को ढांढस बंधाते हुए अफसरों से तहकीकात के लिए कहा है।

राष्ट्रपति गुजरात विधानसभा को संबोधित करेंगे

इस दिन होगा योगी का 'राजतिलक', लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

दिल का छेद बंद करते समय 4 वर्षीय मासूम के अंदर चला गया डिवाइस, और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -