राष्ट्रपति गुजरात विधानसभा को संबोधित करेंगे
राष्ट्रपति गुजरात विधानसभा को संबोधित करेंगे
Share:

अध्यक्ष निमाबेन आचार्य के अनुसार, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद राज्य की अपनी दो दिवसीय यात्रा के तहत गुरुवार को गुजरात विधानसभा को संबोधित करेंगे।

कोविंद सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच गुजरात विधानसभा को संबोधित करेंगे। 24 मार्च को 'आजादी का अमृत महोत्सव' के हिस्से के रूप में, भारत की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए केंद्र सरकार की पहल, आचार्य के अनुसार, जिन्होंने चल रहे बजट सत्र के दौरान सदन को अधिसूचित किया।

गुजरात रक्षा पीआरओ के अनुसार, कोविंद शुक्रवार को जामनगर में एक समारोह के दौरान भारतीय नौसेना के जहाज (आईएनएस) 'वलसुरा' को 'राष्ट्रपति का रंग' भेंट करेंगे। राष्ट्रपति का रंग शांति और संघर्ष दोनों में देश की उत्कृष्ट सेवा के सम्मान में एक सैन्य इकाई को दिया जाता है। भारतीय नौसेना का मुख्य प्रशिक्षण प्रतिष्ठान, INS वलसुरा, 1942 में स्थापित किया गया था।

इसे भारतीय नौसेना, तटरक्षक बल और मित्रवत विदेशी सरकारों के अधिकारियों और नाविकों को इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, हथियार प्रणाली और सूचना प्रौद्योगिकी प्रशिक्षण प्रदान करने का काम सौंपा गया है। बयान के अनुसार, सशस्त्र बलों के सर्वोच्च कमांडर राष्ट्रपति को 150 सदस्यीय 'गार्ड ऑफ ऑनर' के साथ औपचारिक मार्च से सम्मानित किया जाएगा।

दिल का छेद बंद करते समय 4 वर्षीय मासूम के अंदर चला गया डिवाइस, और फिर जो हुआ...

IPL प्रेमियों को BCCI ने दिया ये बड़ा तोहफा

पुष्कर सिंह धामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, मोदी-योगी के साथ ये दिग्गज नेता रहे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -