'अनुपमा' पर मंडराया बड़ा संकट, सालों बाद TV पर लौट रही है ये हिट जोड़ी
'अनुपमा' पर मंडराया बड़ा संकट, सालों बाद TV पर लौट रही है ये हिट जोड़ी
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) ने दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया। इस सीरियल की ना सिर्फ कहानी लोगों को पसंद आई बल्कि इस सीरियल की 2 भूमिका इतनी अधिक लोकप्रिय हो गई कि मानों वो लोगों के घर का ही हिस्सा बन गए। ये दोनों भूमिका सिमर और प्रेम हैं। लंबे समय से इन दोनों भूमिकाओं को निभाने वाले अभिनेता टेलीविज़न जगत से गायब हैं। किन्तु अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि टेलीविज़न के समर और प्रेम एक साथ फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं।

सिमर का किरदार अदा करने वाली दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और प्रेम की भूमिका निभाने वाले शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस शो से हिट हुई ये जोड़ी अब काफी समय बाद टीवी की दुनिया में फिर से वापसी करने को तैयार हैं। ऐसे में ये खबर इन दोनों के प्रशंसकों के चेहरे पर खुशी की लहर जरूर ले आएगी। 

प्राप्त एक खबर के अनुसार, दीपिका और शोएब इब्राहिम जल्द ही अपने ब्लॉग को टेलीविज़न पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। इस शो के टेलीविज़न पर आने के बाद इन स्टार्स के प्रशंसकों को यूट्यूब पर ब्लॉग देखने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। इस बात का खुलासा दीपिका और शोएब ने खुद किया। दीपिका और शोएब ने कहा कि 'बहुत से लोग ब्लॉग नहीं देख पाते हैं। सबके पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है। हम स्वयं ही हैरान थे जब क्यू टेलीविज़न के निर्माताओं ने हमें ये ऑफर भेजा। पहले हमने इंकार कर दिया था किन्तु अब अपना निर्णय बदल लिया है। हमारे ब्लॉग एपिसोड के रूप में ऑनएयर किए जाएंगे।'

सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रही गुरमीत और उनकी लाडली की तस्वीर

हिमांशी को आसिम ने बताया मन की शांति, शेयर किया नए गाने का पोस्टर

इस डांस रियेलिटी शो में हिस्सा लेंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश? एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -