हिमांशी को आसिम ने बताया मन की शांति, शेयर किया नए गाने का पोस्टर
हिमांशी को आसिम ने बताया मन की शांति, शेयर किया नए गाने का पोस्टर
Share:

टीवी के सबसे बेहतरीन श्वो बिग बॉस में नजर आ चुके स्टार और मॉडल असीम रियाज इन दिनों अपने नए-नए गाने को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। वहीं अब एक बार फिर उन्हें नए गाने में देखा जाने वाला है। जी दरअसल इस गाने में वह अपनी प्रेमिका और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना के साथ दिखाई देने वाले हैं। इस नए गाने का नाम 'पिंजरा' है और अब यह कपल इसी गाने में नजर आने वाला है।

बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर असीम ने पोस्टर शेयर कर गाने की एक झलक साझा की, जो आप देख सकते हैं। इस गाने के पोस्टर को देख फैंस ख़ुशी से झूम उठे हैं। वैसे आप देख सकते हैं इसमें वह और उनकी लव लेडी हिमांशी नजर आ रहीं है। इस नए पोस्टर को शेयर कर आसिम ने कैप्शन में लिखा है, 'जिस दिन से मैं तुमसे मिला, उससे पहले जीवन नीरस था, लेकिन तुम मेरे मन की शांति हो। हैशटैग पिंजरा 06.05.2022 को रिलीज हो रहा है।' 

वहीं आगे उन्होंने लिखा है- 'आधिकारिक टीजर कल मेरे यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।' हालाँकि आज वह रिलीज हो चुका है आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि दोनों इससे पहले 'कल्ला सोहना नई', 'ख्याल रख्या कर', 'गल्लां भोलियाएं', 'स्काई हाई' और 'अफसोस करोगे' जैसे गानों में साथ काम कर चुके हैं। फिलहाल दोनों के इंतज़ार में फैंस काफी समय से थे और अब फैंस के लिए उनका नया गाना किसी ट्रीट से कम नहीं है। फिलहाल नए पोस्टर की तारीफ़ करते फैंस नहीं थक रहे हैं।

आज भी रणबीर के मोबाइल स्क्रीनसेवर में है पिता की तस्वीर, माँ ने खोले बड़े राज

गंगूबाई काठियावाड़ी देख आमिर खान की बेटी ने कही ये बात

लड़के को देख अट्रैक्ट हुईं मशहूर फैशन डिजाइनर, साथ रात गुजारने के बाद।।।।

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -