इस डांस रियेलिटी शो में हिस्सा लेंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश? एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा
इस डांस रियेलिटी शो में हिस्सा लेंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश? एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा
Share:

टीवी जगत के मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जो बिग बॉस 15 में मिले थे तथा वहां अपने समय के चलते प्यार हो गया. दोनों अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से हमारा दिल चुराने में कभी नाकाम नहीं होते हैं. तेजस्वी एवं करण अपने तंग काम के शेड्यूल के बाद भी एक साथ वक़्त गुजारने का मैनेज करते हैं तथा अक्सर अपने रोमांटिक स्नेह के साथ शहर को लाल रंग में रंगते हुए देखे जाते हैं. दोनों को उनकी डांस परफॉमेंस के लिए भी जाना जाता है तथा फैंस उन्हें एक नृत्य वास्तविकता समारोह में देखने के लिए उत्सुक हैं.

हाल ही में तेजस्वी ने अपने एक इंटरव्यू में करण के साथ डांस रियलिटी शो में भाग लेने के लिए तैयार हैं. उन्होंने बोला, "मुझे नहीं पता क्योंकि मैं डांस कर सकती हूं किन्तु मैं शर्मीली हूं, वह डांस नहीं कर सकता मगर वह बिल्कुल भी शर्मीला नहीं है! वह बोलता है, 'हां, मैं नाचूंगी' तथा मैं पूछती हूं 'तुम क्या करने जा रहे हो?' वो खुशी खुशी डांस कर लेगा. वह बहुत आत्मविश्वासी हैं तथा यह ऐसी चीज है जो मुझे पसंद है."

करण के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने बोला, "आपको क्यों लगता है कि लोग हमसे प्यार करते हैं? हम (बिग बॉस) के घर के भीतर सबसे परफेक्ट कपल नहीं थे! हम लड़े, हम सचमुच घर के अंदर टूट गए थे. फिर हमने समझौता किया तथा सबसे रीयल कपल बन गए, यही कारण है कि लोग हमसे प्यार करते हैं. हमने कभी खुद को 'ओह, हम सबसे आदर्श जोड़े' के रूप में चित्रित करने का प्रयास नहीं किया है. बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इनदिनों एकता कपूर की 'नागिन 6' में प्रथा की भूमिका निभा रही हैं. 

16 मई को है पूर्ण चंद्र ग्रहण, जानिए भारत में क्या पड़ेगा असर

10 मई को है सीता नवमी, जानिए शुभ मुहूर्त

उत्तराखंड में बड़ी आफत! जंगल में लगी आग के कारण बीमार हो रहे लोग, जानिए क्या कहते है डॉक्टर्स?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -