BB13 : आसिम ने किया अरहान को लेकर खुलासा, कहा- मुझे वो पसंद ही नहीं था
BB13 : आसिम ने किया अरहान को लेकर खुलासा, कहा- मुझे वो पसंद ही नहीं था
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का सीजन 13 अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है. इसके अलावा चार महीने से ज्यादा का सफर तय करने के बाद अब बिग बॉस को अपने टॉप 4 कंटेस्टेंट भी मिल गए हैं. वहीं इस रियलिटी शो में कई रिश्ते बनते हैं तो कई बिखरते भी दिखाई दे जाते हैं. इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला. इसके अलावा घर में आसिम और हिमांशी ने अपने लव बर्ड्स का तमगा आखिर तक कायम रखा परन्तु ऐसा रश्मि के साथ होता दिखाई नहीं दिया. कहने को रश्म‍ि का अरहान के साथ काफी करीबी रिश्ता था, परन्तु शो में कुछ ऐसे खुलासे हो गए कि दोनों ना सिर्फ एक दूसरे से अलग हो गए बल्कि रश्मि को तो अरहान पर भरोसा भी नहीं रहा. अब एक बार फिर रश्मि देसाई के यही घाव हरे हो गए हैं. बिग बॉस ने उनकी जर्नी वीडियो में इन बातों का जिक्र किया है. 

इस वीडियो में रश्म‍ि के कई मीठे पल भी दिखाए गए लेकिन जैसे ही अरहान वाला चैप्टर खुला रश्मि की आंखों में भी आंसू आ गए. वीडियो खत्म होने के बाद रश्मि ने अपना एक्सपीरियंस आसिम के साथ शेयर किया. उन्होंने कहा 'मैं ये वीडियो देखकर काफी इमोशनल हो गई. मेरी शायद सबसे बड़ी कमजोरी ही यही है कि मैं बहुत जल्दी किसी पर भी विश्वास कर लेती हूं. इसी के चलते मेरी जिंदगी में इतने दुख आते हैं'.अब रश्मि का यूं उदास होना तो समझ आ रहा था लेकिन हैरानी तब हुई जब आसिम ने ये कह दिया कि उन्होंने तो कभी अरहान को पसंद ही नहीं किया. रश्मि की हिम्मत बढ़ाते हुए आसिम ने कहा- 'मुझे तो आसिम कभी पसंद ही नहीं था, मैं सिर्फ तुम्हारे चलते उसके साथ अच्छे रिश्ते रखने की कोशिश करता था'. 

आसिम का ये बयान इसलिए हैरान करता है क्योंकि शो में ऐसा कम ही बार देखने को मिला जब उनकी अरहान से लड़ाई हुई हो. अगर शुरुआत का कुछ समय छोड़ दिया जाए तो आसिम और अरहान के रिश्ते काफी ज्यादा अच्छे रहे और दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत दिखी. ऐसे में जब रश्मि को वो ये कहते हैं कि अरहान उन्हें पसंद नहीं था, सवाल उठने तो लाजिमी हो जाते हैं. आपकी जानकारीके लिए बता दें की  अरहान ने रश्मि देसाई को बिग बॉस के घर में प्रपोज किया था. परन्तु बहुत जल्द सलमान खान ने अरहान की सच्चाई सामने लाकर रश्मि की आंखे खोल दी थी. इसके साथ ही सलमान ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि अरहान की एक पत्नी है और वो एक बच्चे के पिता भी हैं. इसके लावा सलमान के इस खुलासे से रश्मि को जोर का झटका तो लगा ही परन्तु इसके बाद दोनों के रिश्ते में भी काफी तनाव देखने को मिला.

भारत में बिकने वाले इकलौती मोपेड TVS XL100 बीएस6 में हुई लांच,कीमत जान खुश हो जाएंगे

हिमांशी ने की असीम संग सगाई, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो

बिगबॉस को आवाज देने वाले शख्स का खुलासा, सलमान भी मानते है हुक्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -