हिमांशी ने की असीम संग सगाई, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो
हिमांशी ने की असीम संग सगाई, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो
Share:

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले आने में कुछ ही घंटे बचे हुए हैं और इस शो के विनर को देखने के लिए सभी बेताब है. ऐसे में शो को अपने टॉप-4 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं और सभी का स्पेशल प्रोमो वीडियोज रिलीज किया जा चुका है. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्म‍ि देसाई के रोमांट‍िक वीडियो के बाद अब आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का प्रोमो वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी दरअसल इस वीडियो में आसिम हिमांशी को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं और इससे दोनों का प्यार भी कन्फर्म होता नजर आ रहा है. आपको याद हो बिग बॉस के घर में आसिम संग हिमांशी का रिलेशनश‍िप काफी चर्चा में था और दोनों घर से बाहर निकलकर शादी भी करने वाले थे ऐसी खबर चली थीं. वहीं आपको याद हो आसिम ने शो पर हिमांशी को प्रपोज भी किया था, लेकिन हिमांशी ने किसी और के साथ अपने कमिटेट रिलेशनश‍िप का हवाला देते हुए आसिम को मना कर दिया था.

वहीं उसके बाद में जब हिमांशी दोबारा बिग बॉस के घर में आईं तो उन्होंने आसिम के लिए अपने प्यार को कबूल किया. उस दौरान हिमांशी ने कहा कि वे आसिम को पसंद करती हैं. वहीं अब चैनल द्वारा जारी किए गए वीडियो में हिमांशी और आसिम का प्यार देखा जा सकता है. इस वीडियो में दोनों स्नोफॉल के बीच डांस कर रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं वीडियो के बीच में आसिम ने हिमांशी को अंगूठी भी पहनाई. इस समय उनका यह रोमांट‍िक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नए पोस्टर के साथ यो-यो हनी सिंह ने की अपने नए गाने को घोषणा

कभी माँ नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं 40 की उम्र में...'

असीम के बाहर आते ही वैलेंटाइन डे मनाएंगी हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -