राजनीति में कदम रखेंगी काम्या पंजाबी बताई ये खास वजह
राजनीति में कदम रखेंगी काम्या पंजाबी बताई ये खास वजह
Share:

छोटे परदे के कई शोज़ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अब राजनीति में जाना चाहती है. काम्या ने हाल में राजनीति में आने आने की इच्छा जाहिर की है. काम्या का कहना है कि वह राजनीति में आकर देश की महिलाओ के खिलाफ होने वाले उत्पीड़न को खत्म करना चाहती है. हाल ही में हुए आईएएनए के साथ एक इंटरव्यू में काम्या ने कहा कि, "मैं राजनीति में आना चाहती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि राजनीति करियर का कोई बुरा विकल्प नहीं है. यह सबसे चुनौतीपूर्ण और मेहनती करियर विकल्पों में से एक है, जो न केवल ताकत, बल्कि व्यक्तित्व का भी परीक्षण करता है."

काम्या आगे कहती है कि, "मैं महिलाओं के साथ उत्पीड़न खत्म करना चाहती हूं. महिलाएं अधिक जीवन जीने के लिए जन्म लेती हैं. मैं अपने परिवार, समाज या किसी को भी इसका शिकार होते देखना नहीं चाहती. उन्हें बिना डर के जीवन जीना चाहिए." काम्या चाहती है की महिलाए खुद की लड़ाई लड़ने में सक्षम रहे इसलिए वो उन्हें प्रेरित करना चाहती है.

काम्या का कहना है कि अगर वो राजनीति में कदम रखती है तो सबसे पहले वह माहौल महिला अनुकूल बनाएंगी. बता दे काम्या कई टीवी शोज़ में नेगटिव किरदार में नजर आ चुकी है. इन दिनों काम्या 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही है.

Bigg Boss 11: इन बातों के चलते विकास बन सकते है बिग बॉस के विनर

Bigg Boss-11 : सल्लू मिया के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगी रानी मुखर्जी

Bigg Boss 11: अब कोई नहीं कर रहा रिश्तो की कदर, टूट रहीं है दोस्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -