Bigg Boss 11: इन बातों के चलते विकास बन सकते है बिग बॉस के विनर
Bigg Boss 11: इन बातों के चलते विकास बन सकते है बिग बॉस के विनर
Share:

बिग बॉस 11 में कौन हारेगा और कौन जीतेगा ये तो वक्त ही बताएगा। इस समय बिग बॉस के घर में उथल-पुथल नजर आ रहीं है सभी एक-दूसरे को गिराने में लगे हुए है और अपने आपको सभी अच्छा बताने की कोशिश कर रहे है। ऐसे में इस शो में विकास गुप्ता के सफर की बात की जाए तो वो काफी मुश्किल, अजीब और पेचीदा कहा जा सकता है। विकास हर गेम को बदलकर रख देते है। इन्हे बिग बॉस के घर का मास्टरमाइंड कहा जा सकता है।

आज हम बताते है विकास का अब तक का बिग बॉस के घर का सफर। इस सफर में विकास की कई ऐसी बाते सामने आई है जिन्होंने उन्हें विनर बनने के लिए परफेक्ट बताया है। बिग बॉस के पहले दिन से ही विकास ने दर्शकों पर  फोकस रखा, क्योंकि पहले ही दिन से वे शिल्पा शिंदे को टारगेट करते आए हैं।

विकास इस बात से बखूबी वाकिफ थे कि कैसे दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करना है। विकास ने कई चेलेंज को अवसर में भी बदला है। विकास को एक बार पुनीश के साथ हाथापाई करने के चलते घर में कैप्टेनसी के लिए बैन भी कर दिया था।

इसके बाद कुशन फैक्टरी टास्क में शिल्पा को मात देकर जीते विकास ने ये बात साबित कर दी कि घर के असली कैप्टन बनने के हकदार केवल वो है। विकास हर फैसले को बहुत ही समझदारी से लेते है और उनकी ये आदत भी उन्हें विनर बनने में परफेक्ट मानती है। विकास इस घर के एकलौते ऐसे कंटेस्टेंट है जिन्होंने किसी भी महिला कंटेस्टेंट्स को ना तो गाली दी और ना ही किसी तरह का भद्दा कमेंट्स किया।

इसी के साथ एक बात और विकास को परफेक्ट विनर बताती है वो ये है कि विकास की शिल्पा से ना जाने कितनी ही बार तू-तू-मैं-मैं हुई, लेकिन शिल्पा के पीठ पीछे विकास ने कभी उन्हें गलत नहीं बताया बल्कि अक्सर ही उन्हें अच्छी एक्ट्रेस ही बताया है।

Bigg Boss 11: अब कोई नहीं कर रहा रिश्तो की कदर, टूट रहीं है दोस्ती

BiggBoss-11 : फिनाले वीक से पहले ही 6 में से दो कंटेस्टेंट हुए OUT

Bigg Boss 11 : विकास हो सकते है बिग बॉस के घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -