Bigg Boss-11 : सल्लू मिया के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगी रानी मुखर्जी
Bigg Boss-11 : सल्लू मिया के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगी रानी मुखर्जी
Share:

बॉलीवुड की कई सारी फिल्मो में साथ नजर आये बॉलीवुड स्टार रानी मुखर्जी और सलमान खान जल्द ही एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे है. सूत्रों के मुताबिक सल्लू मिया के शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के वीकेंड का वार में इस बार रानी मुखर्जी नजर आने वाली है. बिगबॉस के मंच पर रानी अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन करेंगी. इतना ही नहीं इसी दिन फिल्म का ट्रेलर भी ऑन एयर किया जाएगा.

सुनने में आया है कि इस एपिसोड की शूटिंग 5 जनवरी को होगी. रानी की बेटी 'आदिरा' का जन्म के बाद ये पहली फिल्म है. इस फिल्म में रानी नैना माथुर नाम की महिला का किरदार निभाएंगी. नैना को नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर की बीमारी रहती है, इस वजह से नैना को बार-बार हिचकी आती है. इस फिल्म का डायरेक्शन 'सिद्धार्थ पी मल्होत्रा' ने किया है साथ ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर रानी मुखर्जी के हस्बैंड आदित्य चोपड़ा ही है. बता दे रानी की फिल्म 'हिचकी' 23 फरवरी को रिलीज़ होगी.

सलमान और रानी ने बॉलीवुड में 'चोरी-चोरी चुपके-चुपके', 'हैलो ब्रदर', 'कुछ कुछ होता है', 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'बाबुल' जैसी और भी कई फिल्मो में साथ काम किया है. हिचकी के प्रोमो में सलमान खान भी नजर आने वाले है और इतना ही नहीं सलमान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के साथ ही हिचकी का ट्रेलर भी जोड़ा जायेगा.

Bigg Boss 11: अब कोई नहीं कर रहा रिश्तो की कदर, टूट रहीं है दोस्ती

ऑनस्क्रीन राम ने पत्नी संग करवाया बोल्ड फोटोशूट

अपने तलाक को लेकर जूही ने कही इतनी बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -