क्या शादी करने वाले हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट पुनीत बंदगी
क्या शादी करने वाले हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट पुनीत बंदगी
Share:

लोकप्रिय टेलीविज़न शो बिग बॉस सीजन 11 से ही सुर्ख़ियों में रही पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी का इश्क़ किसी से नहीं छुपा है. दोनों को शो के बाद अक्सर एक दूसरे के साथ हैग ऑउट करते हुए देखा जाता है. कुछ समय पहले बंदगी को गुरुगाम में स्पॉट किया गया, बंदगी बॉयफ्रेंड पुनीश के परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही थी. 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब दोनों लवबर्ड्स से शादी को लेकर सवाल किया गया तो बंदगी ने बेहद इंटेरस्टिंग जवाब दिया. इसके साथ ही दोनों ने एक साथ रहने की बात को भी स्वीकार किया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब पुनीश से बंदगी के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो पुनीश ने कहा कि बिग बॉस की तो दोस्ती नहीं चलती, यहां तो प्यार चल रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पिछले कुछ महीनों से मुंबई में एक साथ रह रहे हैं और जब दोनों से सवाल किया गया कि वह शादी कब करेंगे तो बंदगी ने मजेदार जवाब दिया.

बंदगी ने कहा कि शादी करने की जरूरत क्या है? शादी करके भी एक साथ ही रहना है, वह तो अब भी रह ही रहे हैं. मैं सिर्फ स्टाम्प अप्रूवल के लिए शादी करने में कोई प्वाइंट नहीं देखती तो वहीं पुनीश ने शादी के सवाल पर कहा कि हम दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं, जबकि दोनों एक-दूसरे को सिर्फ 6 महीनों से जानते हैं. मुझे लगता है कि शादी के बारे में विचार करना बहुत जल्दी होगी, जब होनी होगी, हो जाएगी.

हिना खान ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड से की सगाई

शूटिंग के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाया ये अभिनेता

B'DAY SPL : कॉमेडी किंग ही नहीं बल्कि कॉन्ट्रोव्सी किंग भी है कपिल शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -