एकनाथ शिंदे को बड़ा झटका, डिप्टी स्पीकर ने खारिज किया अविश्वास प्रस्ताव
एकनाथ शिंदे को बड़ा झटका, डिप्टी स्पीकर ने खारिज किया अविश्वास प्रस्ताव
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सियासत में आज भी गहमागहमी देखने को मिल रही है। दोपहर पश्चात् उद्धव ठाकरे शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सम्मिलित होने पहुंचे। इससे पहले गुवाहाटी में उपस्थित शिंदे गुट ने नई पार्टी बनाने के संकेत दिए हैं। इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे को बड़ा झटका लगा है डिप्टी स्पीकर ने अविश्वास प्रस्ताव खारिज कर दिया है।  

वही शिवसेना के बागी MLA तानाजी के दफ्तर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने खूब तोड़फोड़ की। इसके खबर के पश्चात् तानाजी सावंत ने ट्वीट कर कहा कि वक़्त आने पर जैसे को तैसा जवाब दिया जाएगा। NCP के प्रवक्ता महेश तपासे ने कहा है कि महाविकास अघाड़ी की सरकार गिराने के लिए कोई अदृश्य शक्ति काम कर रही है। उन्होंने ये भी मांग की है कि प्रवर्तन निदेशालय एवं आयकर विभाग जांच करे कि सरकार को अस्थिर करने के लिए रुपया किसने प्रदान कराया? तपासे ने कहा कि कुछ अदृश्य ताकतें इस वक़्त प्रदेश में महाविकास अघाड़ी सरकार को गिराने के लिए कार्य कर रही हैं। उस अदृश्य शक्ति ने महाराष्ट्र में शिवसेना के कुछ विधायकों को बागी बना दिया है।

कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा है कि पाला बदलने वाले विधायकों के विरुद्ध शिवसैनिकों में गुस्सा है। क्रोध तो होना ही है। उन्होंने बोला कि शिवसेना जो कुछ भी हो रहा है, वह उनका आंतरिक मामला है। मुख्यमंत्री उद्धव इसे संभालने में माहिर हैं। विधायकों की अयोग्यता के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया जाना चाहिए। वहीं, कांग्रेस नेता थोराट ने कहा कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा कई प्रदेशों में कई बार ऐसा करने का प्रयास कर चुकी है। महाराष्ट्र में ऐसा नहीं होगा। वे कामयाब नहीं होंगे। 

बगावत के बीच उद्धव सरकार ने उठाया ये कदम

सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र में लगा इन चीजों पर बैन, अलर्ट हुई पुलिस

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष को लगा एक और झटका, मायावती ने कर दिया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -