बगावत के बीच उद्धव सरकार ने उठाया ये कदम
बगावत के बीच उद्धव सरकार ने उठाया ये कदम
Share:

मुंबई: शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे के बगावत के बीच महाराष्ट्र की सरकार चुपके-चुपके कई निर्णय ले रही है। सूत्रों का कहना है कि 21 जून से अब तक महाराष्ट्र प्रदेश सरकारों के कई विभागों में तकरीबन 280 जीआर (विकास कार्यों के आदेश) जारी किए गए हैं। बता दें कि 21 जून को एकनाथ शिंदे एवं उनके समर्थक विधायकों ने पार्टी से बगावत कर दी थी। इसके पश्चात् से महाविकास अघाड़ी सरकार में सम्मिलित कांग्रेस एवं राकांपा के मंत्री विकास कार्यों से संबंधित जीआर को अनुमति दे रहे हैं।

साथ ही कहा जा रहा है कि एकनाथ शिंदे के साथ विद्रोह में सम्मिलित हुए शिवसेना मंत्री गुलाबराव पाटिल ने भी अपने मंत्रालय में 84 जीआर जारी किए है। सूत्रों ने बताया कि NCP विधायकों के मंत्रालयों की तरफ से बीते 4 दिनों में सबसे अधिक जीआर जारी किए गए हैं। गुवाहाटी में शिवसेना के बागी विधायकों के साथ जमे एकनाथ शिंदे ने एक और धमाका किया है। उन्होंने 38 विधायकों के समर्थन वाल चिठ्ठी जारी की है। शिंदे की तरफ से जारी किए गए पत्र में सभी 38 विधायकों के हस्ताक्षर भी हैं।

दूसरी तरफ गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल में उपस्थित शिवसेना के बागी MLA आज 2 बजे महत्वपूर्ण बैठक करने वाले हैं। बागी कैंप के नेता एकनाथ शिंदे ने ये बैठक बुलाई है। इस मीटिंग में विधायक आगे की योजना पर बातचीत करेंगे। इसके अतिरिक्त इस बैठक में यदि 16 विधायकों को डिप्टी स्पीकर की तरफ से नोटिस भेजा जाता है तो इस पर भी बातचीत होगी। 

सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र में लगा इन चीजों पर बैन, अलर्ट हुई पुलिस

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष को लगा एक और झटका, मायावती ने कर दिया बड़ा ऐलान

नहीं रही पटना हाई कोर्ट की पहली महिला जज, जिनके एक फैसले से हार गए थे लालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -