MP में चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, अब इस नेता ने दिया इस्तीफा
MP में चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, अब इस नेता ने दिया इस्तीफा
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ कोलारस विधानसभा से बीजेपी MLA वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। कोलारस MLA वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी छोड़ते वक़्त ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए नेताओं पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि उनके आने के पश्चात् बीजेपी की रीतिनीति ही बदल गई है। बीजेपी के पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। MLA ने अफसरों की पोस्टिंग को लेकर भी नाराजगी व्यक्त की है। 

उन्होंने कहा कि साढ़े 3 वर्षों से सीएम को अपनी पीड़ा बता रहा हूं, मगर सुनवाई नहीं हो रही है। प्रदेश अध्यक्ष को संबोधित इस्तीफे में MLA ने लिखा है कि आज भारी मन से भाजपा की सदस्यता एवं विशेष आमंत्रित सदस्य प्रदेश कार्यसमिति के पद से मैं अपना इस्तीफा दे रहा हूं। बीते 3 वर्षों से कई बार अपनी पीड़ा मुख्यमंत्री और शीर्ष नेतृत्व के सामने रखी, लेकिन आप सभी ने कभी ध्यान नहीं दिया। पत्र में MLA रघुवंशी ने कहा कि पूरे ग्वालियर-चंबल संभाग में मेरे जैसे पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की उपेक्षा नवागत भाजपाई करते रहे तथा यह सब आज तक हमारे साथ केवल इसलिए होता रहा है, चूंकि हमने पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का काम किया और सफलता पाई। 

आगे MLA ने लिखा कि शिवपुरी एवं कोलारस विधानसभा में भ्रष्ट अफसरों की पोस्टिंग केवल इसलिए की जा रही है, जिससे वे मेरे हर विकास कार्य में रुकावट डाल सकें तथा मुझे व मेरे कार्यकर्ताओं को परेशान कर सकें। सिंधिया जी ने यह कहकर कांग्रेस की सरकार गिराई थी कि किसानों का 2 लाख रुपये का कर्ज माफ नहीं किया जा रहा, मगर बीजेपी की सरकार बनने के पश्चात उन्होंने कर्ज माफी तो दूर, आज तक इस बारे में बात तक नहीं की। MLA ने कहा कि विधायक दल पार्टी की बैठकों में प्रदेश हित के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं करना चाहता, बल्कि भ्रष्ट मंत्रियों का बचाव जरूर करते हैं। मैं जनसेवक हूं, ऐसे वातावरण में घुटन महसूस कर रहा हूं तथा आहत हूं।

PM मोदी का जलवा बरकरार! 80 फीसदी भारतीय 'प्रधानमंत्री' के साथ, सर्वे में हुआ खुलासा

बैठक से पहले उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कही ये बात

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को बड़ी राहत, रद्द हुआ लोकसभा से निलंबन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -