बिहार में शुरू है बड़ी मात्रा में छापेमारी, जानिए पूरी वजह

Mar 03 2021 11:01 AM
बिहार में शुरू है बड़ी मात्रा में छापेमारी, जानिए पूरी वजह

पटना: बिहार में सुबह-सुबह ही पुलिस स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर राज्य के विभिन्न जेलों में एक साथ छापेमारी का काम कर रही है। पटना में राज्य की सबसे बड़ी जेल बेउर जेल में छापेमारी जारी है। बेउर जेल के वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली सी पैदा हो गई, जिसके उपरांत थानों की टीम छापेमारी कर रही है। इस टीम में डीएस, एसडीओ और एसपी वेस्ट भी हैं। 

जिसके अतिरिक्त सुबह 5 बजे से ही बिहार के पूर्णिया में छापेमारी का कार्य किया जा रहा है। इस छापेमारी अभियान में कई ADS, SDM समेत कई बड़े अधिकारी शामिल हैं। इस बीच जेल के सभी वार्डों की जांच हो रही है। नवादा में मंडल कारा में छापेमारी की खबर दी जा चुकी है।  जंहा इस बात का पता चला है कि इस छापेमारी में वहां के DM, SP, ASP, SDM समेत कई अधिकारी शामिल हैं और कई थानों की पुलिस भी मौके पर मौजूद हैं। जिसके अतिरिक्त कटिहार में भी छापेमारी की जानकारी है, यहां डीएम, एसपी के नेतृत्व में जेल के सभी वार्डों की सघन तलाशी कर रहे है। 

वहीं जहानाबाद में भी DM और SP के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी  की जा रही है। जेल परिसर में बड़ी तादाद में अधिकारियों के साथ छापेमारी की जा रही है। इन जिलों के अतिरिक्त भभुआ, समस्तीपुर, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सीवान, गोपालगंज समेत अन्य जिलों में भी मंडल औऱ केंद्रीय कारा में छापेमारी कर रहे है। छापेमारी के दौरान जेल में मोबाइन फोन, चार्जर, पैन ड्राइव जैसे आपत्तिजनक सामान मिले हैं। 

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व वन्यजीव दिवस?

Ind Vs Eng: अंतिम टेस्ट से पहले बोले इंग्लिश कप्तान रुट, कहा- सीरीज ड्रा करा लें, यही बड़ी उपलब्धि

किसानों को लेकर फिल्म बनाएंगे राकेश ओम प्रकाश मेहरा, जानिए होगा क्या खास?