VIDEO! MP में बड़ा हादसा, 20 फीट ऊंची पुलिया से नदी में जा गिरी यात्रियों से भरी बस
VIDEO! MP में बड़ा हादसा, 20 फीट ऊंची पुलिया से नदी में जा गिरी यात्रियों से भरी बस
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में बड़ा हादसा हो गया है. यहाँ गोगावां के थाना के रोडिया के पास एक यात्री बस बेकाबू होकर पुलिया से नदी में जा गिरी। दुर्घटना के पश्चात् बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने लोगों को बस से बहार निकाला, जिसमें ड्राइवर सहित 8 यात्री चोटिल हो गए। यात्री बस टायर फटने से ये दुर्घटना हुई है। वहीं इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है। बस के पीछे आ रहे एक वाहन में घटना रिकॉर्ड हुई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, खरगोन से सनावद चलने वाली शर्मा बस बृहस्पतिवार में शाम 5 बजे रोडिया के पास टायर फटने से अनियंत्रित हो गई तथा लगभग 20 फीट ऊंची पुलिया से नदी में जा गिरी। इस के चलते बस के पीछ आ रहे एक वाहन में ये पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। अब दुर्घटना का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बस में कुल 22 लोग सवार थे। जिसमें ड्राइवर सहित 8 यात्री चोटिल हो गए। वहीं खबर प्राप्त होते ही चोटिल व्यक्तियों के लिए मौके पर अहिरखेड़ा पुलिस पहुंची।

गोगावां पुलिस ने बताया, बस खरगोन से सनावद की तरफ जा रही थी। तभी रोडिया गांव में पुलिया पर अचानक बस का टायर फट गया तथा बस लहराकर नदी में जा गिरी। वहीं बस के पीछे चल रही एक बस के कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही SDM, तहसीलदार सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। नदी में पानी का बहाव कम होने की वजह से बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। दुर्घटना में बस चालक सुनील पिता राजाराम की हालत गंभीर है। जिसे जिला चिकित्सालय रेफर किया है। बस चालक की हालत गंभीर होने पर ICU में भर्ती किया है। वहीं बस का क्लीनर जितेंद्र पिता डेबा, सीमा बाई पति मनोज, ग्यारसी बाई पति रमेश खरगोन का भी उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। जबकि जितेंद्र गोगावां, विष्णु शिवराम बिलखेड़, गुमान सातखाली, धर्मेंद्र खरगोन को गोगावां अस्पताल से प्राथमिक उपचार के पश्चात् छुट्‌टी दे दी गई है।

'देश में सांप्रदायिक शक्तियों का बोलबाला, संविधान बदलने की काफी कोशिशें हो रहीं..', केंद्र पर लालू यादव का हमला

टीचर शाइस्ता ने मुस्लिम छात्र से 5वीं कक्षा के हिन्दू बच्चे को पिटवाया, माता-पिता ने दर्ज कराई शिकायत

'वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम का सपोर्ट करेंगे भारतीय मुसलमान..', पूर्व पाक क्रिकेटर को भरोसा, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -