हरदोई में हुआ बड़ा हादसा, दूल्हे समेत 5 की हुई दर्दनाक मौत
हरदोई में हुआ बड़ा हादसा, दूल्हे समेत 5 की हुई दर्दनाक मौत
Share:

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात दूल्हे को लेकर बारात में जा रही एक तेज गति बोलेरो ने गन्ने से भरी ट्रॉली में टक्कर मारकर बेकाबू होकर नाले में जा गिरी, जिससे दूल्हे के बहनोई एवं भांजे की मौके पर जान चली गई, जबकि घटना में चोटिल दूल्हे सहित 6 व्यक्तियों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां दूल्हे, उसके पिता एवं बोलेरो के चालक की भी मौत हो गई। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, हरपालपुर क्षेत्र के कुड़हा गांव के देवेश पुत्र ओमवीर की शुक्रवार को शादी थी। बारात में सम्मिलित बाराती कई गाड़ियों में सवार होकर शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन जा रहे थे। इन गाड़ियों में सम्मिलित बोलेरो पचदेवरा क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास गन्ने से भरी ट्रॉली से टकरा गई। इससे बेकाबू होकर बोलेरो नाले में जा गिरी। बोलेरो में दूल्हा देवेश समेत 8 लोग थे, जिनमें 7 वर्षीय अतुल व दूल्हे के बहनोई बिपनेश निवासी जलालपुर पनवारा कन्नौज की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूल्हे देवेश समेत 6 लोग घायल हो गए।

घटना की खबर प्राप्त होने के बाद सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय व पचदेवरा थानाध्यक्ष गंगाप्रसाद यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हरदोई भिजवाया, जहां इलाज के चलते दूल्हा देवेश, उसके पिता ओमवीर और बोलेरो के चालक सुमित सिंह की मौत हो गई। वहीं 3 लोग घायल हो गए। चोटिल व्यक्तियों में राजेश, जगतपाल एवं अंकित का उपस्थित चल रहा है। घटना के पश्चात् पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।

शीर्ष वरीयता प्राप्त अलकराज और इस खिलाड़ी ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान

इंडिया की जूनियर महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका को इतने अंको से दी मात

महाशिवरात्रि के मौके पर हुई छापेमारी, नाले से निकली ऐसी चीज पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -