शीर्ष वरीयता प्राप्त अलकराज और इस खिलाड़ी ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान
शीर्ष वरीयता प्राप्त अलकराज और इस खिलाड़ी ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान
Share:

कार्लोस अलकराज और कैमरून नॉरी ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जीत के साथ अर्जेंटीना ओपन के अंतिम 4 में अपना स्थान पक्का कर लिया है। शीर्ष वरीयता प्राप्त स्पेन के अलकराज ने इस क्ले कोर्ट मुकाबले में सर्बिया के दुसान लाजोविच को 6-4, 6-2 से मात दी है।  खबरों का कहना है कि अलकराज को शुरूआती सेट में लाजोविच से टक्कर मिली लेकिन दूसरे सेट में उन्होंने ने अपना दबदबा कायम भी कर लिया है। फाइनल में जगह बनाने के लिए 19 वर्षीय अलकराज के सामने हमवतन बर्नबी जपाटा मोरालेस की चुनौती होने वाली है। 

मोरालेस ने स्थानीय खिलाड़ी फ्रांसिस्को सेरुंडोलो को 6-3, 6-7, 6-3 से मात दे दी है। दूसरी वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के नॉरी ने स्थानीय दावेदार टॉमस मार्टिन एचेवेरिया 5-7, 6-0, 6-3 से मात दे दी है। अंतिम चार में वह वह पेरू के जुआन पाब्लो वरिलास से भिड़ेंगे, जिन्होंने तीसरी वरीयता प्राप्त लोरेंजो मुसेटी को 6-4, 6-4 से मात दे दी है। खबरों का कहना है कि सेंटर कोर्ट पर हुआ मैच बारिश के कारण ढाई घंटे की देरी से शुरू हो चुका है। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में जन्में और ऑकलैंड में बड़े हुए नौरी ATP टूर्नामेंट में नियमित दर्शक हुआ करते थे इसके उपरांत उनका परिवार ब्रिटेन में बस गया। कोर्ट पर दर्शकों ने उनका तालियों से स्वागत किया। 

इस बारें में कैमरोन नौरी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, ‘‘टूर्नामेंट एक तरह से मेरे लिये दूसरे घर की तरह है। मैं यहां बड़ा हुआ हूं और यहां वापस आना अच्छा है। यहां खेलना बहुत विशेष है। मैं इस टूर्नामेंट का प्रशंसक था इसलिये इस कोर्ट पर खेलना शानदार है। '' बुधवार को शीर्ष वरीय कैस्पर रूड को दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ गया। अब नौरी टूर्नामेंट में एकमात्र वरीय खिलाड़ी बचे हैं। 

भूकंप ने ली फुटबॉल के मशहूर खिलाड़ी की जान

विराट कोहली के विकेट पर छिड़ी जंग, टीम इंडिया के साथ भड़के फैंस

सर जडेजा ने रचा इतिहास, बने 250 टेस्ट विकेट लेने वाले 8वें भारतीय गेंदबाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -