महाशिवरात्रि के मौके पर हुई छापेमारी, नाले से निकली ऐसी चीज पुलिस भी रह गई दंग
महाशिवरात्रि के मौके पर हुई छापेमारी, नाले से निकली ऐसी चीज पुलिस भी रह गई दंग
Share:

बेगूसराय: महाशिवरात्री के अवसर पर बिहार के बेगूसराय में उत्पाद विभाग एवं पुलिस ने शराब के खिलाफ व्यापक छापेमारी अभियान चलाया जिसमें 2000 लीटर से अधिक शराब बरामद हुई। छापेमारी के चलते  शहर के लोहिया नगर गुमटी के समीप  रेलवे लाइन किनारे बने झोपड़पट्टी में छापेमारी की गई।

इसके चलते न डॉग स्क्वॉड की सहायता से नाले में प्लास्टिक के डब्बे में दबाकर रखे गए लगभग दो हजार लीटर रॉ मैटेरियल एवं 50 लीटर शराब पुलिस ने बरामद की। इस के चलते पुलिस कार्रवाई की भनक लगते ही कारोबारी मौके से फरार हो गए। उत्पाद थाने की पुलिस ने जब डॉग स्क्वॉड एवं महिला पुलिस फोर्स के साथ झोपड़पट्टी में छापेमारी आरम्भ की तो हंगामा मच गया। कहा जा रहा है कि शहर के बीचोबीच एनएच 31 के बगल में पुलिस-प्रशासन के आंखों में धूल झोंक कर व्यापारियों द्वारा अवैध महुआ शराब बनाकर बेची जाता थी।

वही रात ढलने के साथ ही यहां पर अवैध शराब की बिक्री आरम्भ हो जाती थी। इसी सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने पहुंची थी जहां पुलिस को भारी मात्रा में शराब निर्माण में उपयोग होने वाला रॉ मैटेरियल मिला। शराब बनाने के उपकरण को भी पुलिस ने जब्त किया है। इस कार्रवाई के पश्चात स्पष्ट हो गया कि शहर में चोरी-छिपे शराब कारोबार का धंधा फल-फूल रहा है। वहीं दूसरी ओर बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 लाइन होटल के पास बलिया थाने की पुलिस ने पिकअप पर लोड शराब जब्त  किया। तस्करों द्वारा मटर की बोरी के बीच शराब की तस्करी की जा रही थी। पुलिस ने पिकअप वैन से लगभग सौ कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।

घर से लापता लड़की का अब मिला शव, मची सनसनी

ऐसी पैंट पहनकर एयरपोर्ट पहुंच गई उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

महाशिवरात्रि पर रीवा में बना रिकॉर्ड, एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -