बिहार में हुआ बड़ा हादसा, आधा दर्जन लोग हुए लहूलुहान

सीवान: बिहार के सीवान में तेज गति एक बोलेरो बेकाबू होकर सड़क किनारे एक वृक्ष से टकरा गई। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि गाड़ी का कोई भी हिस्सा सुरक्षित नहीं बचा। तेज आवाज के साथ दुर्घटना एवं उसके बाद मची चीख-पुकार से अफरातफरी मच गई। घटना शुक्रवार प्रातः 7-8 के बीच हुई, जब घना कोहरा था। गाड़ी की हालत बता रही कि उसकी गति बहुत अधिक थी।

सीवान से एमएच नगर की तरफ जाते वक़्त एमएस नगर हसनपुरा थाना इलाके के फलदूधिया गांव के पास गाड़ी बेकाबू होकर सड़क के किनारे करीब 5 फीट गड्ढे में पेड़ से टकराई थी। सभी चोटिल व्यक्तियों को सीवान सदर चिकित्सालय पहुंचाया गया, जिसमें से एक महिला की उपचार के चलते मौत हो गई। मृतका की पहचान 38 वर्षीय गायत्री देवी के तौर पर हुई। दुर्घटना में दो चोटिल व्यक्तियों की पहचान एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी 45 वर्षीय विजय सिंह कुशवाहा, 22 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के तौर पर हुई। गाड़ी में बैठे तीन पड़ोसी भी गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटना के वक़्त घना कोहरा था। विजिबलिटी कम होने के बाद भी गाड़ियां तेज रफ्तार में जाती रहती हैं तथा इस गाड़ी के साथ भी यही हुआ। आसपास के लोगों ने बताया कि घने कोहरे के कारण चालक को सड़क का अंदाजा ही नहीं लगा तथा गाड़ी गड्ढे में पेड़ से टकरा गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय भेजा।

'टूर्नामेंट आते रहते हैं..', भारत-पाक क्रिकेट पर एस जयशंकर का बड़ा बयान

अजब कांग्रेसी ! पाला बदलकर AAP में गए 3 नेता, फिर 'माफ़ी' मांगी और 'कांग्रेस' में लौट आए

गुरुद्वारे की छत से 12वीं की छात्रा ने लगाई छलांग, सामने आया CCTV फुटेज

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -