आंबेडकर जयंती की रैली में हुआ बड़ा हादसा, 2 की हुई दर्दनाक मौत
आंबेडकर जयंती की रैली में हुआ बड़ा हादसा, 2 की हुई दर्दनाक मौत
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर की जयंती की पूर्व संध्या पर निकाली गई रैली में दर्दनाक दुर्घटना हुई। रैली के चलते करंट लगने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग गंभीर तौर पर झुलस गए। इन सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह रैली बृहस्पतिवार की शाम को पालघर में विरार के मनवेलपाड़ा से कारगिल क्षेत्र के बीच निकाली गई थी। दुर्घटना रैली समाप्त होने के तुरंत बाद लोगों के घर लौटते वक़्त हुआ। खबर प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

प्राप्त खबर के अनुसार, शुक्रवार को देश भर में बाबा साहेब की जयंती मनाई जा रही है। वहीं महाराष्ट्र के पालघर में बृहस्पतिवार को जयंती की पूर्व संध्या में रैली का आयोजन किया गया था। रैली में भारी आंकड़े में लोग उपस्थित थे। रैली सही सलामत रात साढ़े 10 बजे अपने गंतव्य पर पहुंची तथा संपन्न हो गई। तत्पश्चात, जैसे ही लोग वापस लौटने लगे, इनमें से कुछ लोग बिजली की खुली लाइन की चपेट में आ गए।

वही इसके कारण दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। इनकी पहचान सुमित शिवाजी सुत (28) और रुपेश शरद सुर्वे (20) के रूप तौर पर हुई है। कहा जा रहा है कि इन दोनों को करंट लगने के पश्चात् इन्हें बचाने गए राहुल जगताप, उमेश कनोजिया, अस्मित कांबळे, सत्यनारायण पंडित, रोहित गायकवाड भी करंट के चपेट में आ गए तथा बुरी तरह से झुलस गए। आनन फानन में इन सभी को वसई विरार के म्युनिसिपल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने सुमित और रुपेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं झुलसे हुए पांचों युवकों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया है। खबर प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

'कांग्रेस-NCP के विधायक हमारे संपर्क में हैं', फडणवीस के बयान ने मचाया हंगामा

दिल्ली में श्रमिकों को मिलेगी फ्री बस यात्रा की सौगात! जानें क्या है केजरीवाल सरकार की योजना

नहीं रहे मौलाना राबे हसनी, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के थे अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -