भुवेश्वर कुमार ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द ही इस टूर्नामेंट में खेलते आएँगे नज़र
भुवेश्वर कुमार ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जल्द ही इस टूर्नामेंट में खेलते आएँगे नज़र
Share:

नई दिल्ली: भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार क्रिकेट में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. भुवनेश्वर कुमार ने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. भुवनेश्वर कुमार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टीम से खेलते हुए दिखाई देंगे. भुवी IPL के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते समय चोटिल हो गए थे.

IPL के अगले सीजन की तैयारियों को देखते हुए भुवनेश्वर कुमार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलकर अपनी फॉर्म हासिल करना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, भुवनेश्वर कुमार नोएड में बीते कुछ दिनों से गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों का अभ्यास कर रहे हैं. IPL में भुवनेश्वर कुमार को जो चोट लगी थी, उसे ठीक होने में 6 सप्ताह से लेकर 6 महीने का समय लग जाता है. इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने खेले जाने वाली श्रृंखला से पहले भुवनेश्वर कुमार के लिए मैच फिटनेस साबित करना अत्यंत आवश्यक है.

भुवनेश्वर कुमार के अलावा उत्तर प्रदेश की टीम में सुरेश रैना को भी शामिल किया गया है. सुरेश रैना ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और वह व्यक्तिगत कारणों से IPL के 13वें सीजन से भी पीछे हट गए थे. सुरेश रैना ने हालांकि IPL में खेलना जारी रखने की इच्छा जाहिर की है. सुरेश रैना के लिए IPL में दावेदारी पेश करने के लिए अपनी फिटनेस को साबित करना अत्यंत आवश्यक है, क्योंकि उन्होंने लंबे समय से कोई घरेलू मैच नहीं खेला है.

सन्यास लेने की बात पर बोले क्रिस गेल, कहा- अभी तो दो वर्ल्ड कप और खेलना है...

आर्सेनल के डिफेंडर कोलसिनेक ने खुद को लेकर कही ये बात

रोनाल्डो ने प्रशंसकों को दी नए साल की शुभकामनाएं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -